बीजेपी नेता और वकील का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद खुला अय्याशी का राज !

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के  जनपद मेरठ में अधिवक्ता रमेश चंद्र गुप्ता के खिलाफ दुष्कर्म के आरोपों की पुष्टि हो जाती है तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करेगी। वहीं यह हाई प्रोफाइल केस शहर भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

मामला रमेश चंद्र गुप्ता की नाबालिग कर्मचारी से जुड़ा हुआ है जिसने उनके ऊपर ब्लैकमेलिंग और यौन शोषण के आरोप लगाए थे। कोर्ट में हुए बयान के बाद पुलिस ने रमेशचंद्र गुप्ता के अलावा बीजेपी के दो बड़े नेताओं को भी इस मामले में लैंगिक शोषण का आरोपी बनाया है। अब वकील और नेताओं पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।किशोरी ने आरोप लगाया है कि अधिवक्ता ने उसे कैंप आफिस बुलाने के दौरान उसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण किया।

इस बीच अधिवक्ता ने कई पार्टियों में भी किशोरी को बुलाया और शोषण किया।दौराला थाने में दर्ज अपहरण के मुकदमे में पुलिस किशोरी के सभी आरोपों को शामिल कर रही है। अधिवक्ता ने किशोरी को कब-कब और कहां-कहां बुलाया था और कौन-कौन लड़कियां पार्टी में आती थी, इन सब पहलुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है। जिस तरह से किशोरी ने आरोप लगाए हैं, उससे यह सामने आ रहा है कि कई युवतियां और भी थीं।

जिन्हें अधिवक्ता कैंप आफिस और पार्टियों में बुलाता था। अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। इस किशोरी के मिलने पर भी पुलिस 164 के बयान कराएगी। इसके बाद अधिवक्ता दूसरे मामले में भी आरोपी बन सकते हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस अश्लील वीडियो वायरल में नजर आ रही किशोरी की अभी तक उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है। यदि उसकी शिकायत मिलती है तो उस पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button