सीमा हैदर के बाद अब बांग्लादेश की महिला जूली का मामला आया सामने।

उत्‍तर प्रदेश : ग्रेटर नोएडा में पाक‍िस्‍तानी मह‍िला सीमा हैदर के भारत आने का मामला जहां अभी ठंडा भी नहीं हुआ। वहीं यूपी के मुरादाबाद में भी एक ऐसा और मामला समाने आया है।सीमा हैदर मामले की जांच यूपी एटीएस ने शुरू कर दी है और पाक‍िस्‍तान मह‍िला को जांच के ल‍िए साथ ले गई है।

वहीं मुरादाबाद में एक और प्रेम‍िका के सरहद पार करके भारत आने का मामला सामने आया है। पाकिस्तान से आई सीमा हैदर के बाद अब बांग्‍लादेश की महिला जूली सरहद पार करके भारत आई।सुनीता नाम की पीड़‍ित मह‍िला ने एसएसपी ऑफ‍िस में एक प्रार्थना पत्र दिया है। इस पत्र में मह‍िला ने आरोप लगाया है क‍ि जूली नाम की मह‍िला बांग्‍लादेश से भारत आई और उसने उसके बेटे अजय के साथ शादी की है।मह‍िला अब न्याय के लिए भटक रही है।
सुनीता ने एसएसपी मुरादाबाद को एक शिकायती पत्र सौंपा है उसने उस शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उसका बेटा अजय बांग्लादेश की रहने वाली जूली नाम की महिला से व्हाट्सएप पर चैटिंग द्वारा बात करता था।

बांग्लादेश की रहने वाली जूली नाम की महिला 3 महीने पहले अपनी 11 साल की बेटी हलीमा को लेकर मुरादाबाद में आती है और फ़िर कुछ मुरादाबाद में रहने के बाद मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाकर हिंदू रीति-रिवाजों से उसके बेटे अजय से शादी कर लेती है।शिकायतकर्ता सुनीता के मुताबिक़ कुछ समय पहले बांग्लादेशी महिला जूली अपनी वीज़ा में समय बढ़वाने की बात बोलकर बांग्लादेश जाने के लिएं मुरादाबाद से कलकत्ता जाने के लिएं निकली तो उसका बेटा अजय भी साथ चला गया, कलकत्ता जाने के कुछ दिन बाद अजय ने कॉल कर बताया कि वो गलती से बॉर्डर पार कर बांग्लादेश में पहुंच गया है।

सुनीता का कहना है कि मेरा बेटा अजय का कुछ समय पहले फोन आया था कि मां मैं बांग्लादेश में हूं 10 – 15 दिन में वापस आ जाऊंगा लेकिन कुछ दिन बाद अजय को फोन दोबारा आता है ।

और वह अपनी मां से पैसों की मांग करता है कि मुझे पैसों की जरूरत है कुछ पैसे भेज दो और फोन कट जाता है उसके बाद सुनीता के व्हाट्सएप मोबाईल नंबर पर उसके बेटे अजय के खून से लथपथ फोटो आते हैं।

Related Articles

Back to top button