अब भाजपा ने लगाए अरविंद केजरीवाल हटाओ, दिल्ली बचाओ के पोस्टर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने वाले पोस्टरों पर पुलिस की कार्रवाई के दो दिन बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हटाने के लिए इसी तरह के पोस्टर आज सुबह दिल्ली में दिखाई दिए है। पुलिस ने मंगलवार को बड़े पैमाने पर चलाए गए अभियान में “मोदी हटाओ, देश बचाओ (मोदी हटाओ, देश बचाओ)” के नारे वाले हजारों पोस्टर हटा दिए। घटना के बाद एक प्रिंटिंग प्रेस के दो मालिकों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया और कई मामले दर्ज किए गए।

आज सामने आए नवीनतम पोस्टरों में केजरीवाल को “बेईमान, भ्रष्ट तानाशाह” बताया गया है और “अरविंद केजरीवाल हटाओ, दिल्ली बचाओ” का नारा दिया गया है। पोस्टरों में दावा किया गया है कि ये बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने लगाए हैं।

केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने अपनी बर्खास्तगी की मांग करने वाले पोस्टर देखे हैं और लोकतंत्र में हर किसी को ऐसे पोस्टर चिपकाने का अधिकार है।

उन्होंने कहा, “मुझे ऐसे पोस्टरों से कोई दिक्कत नहीं है। मुझे समझ नहीं आता कि प्रिंटिंग प्रेस के मालिक और पोस्टर चिपकाने वाले छह गरीब लोगों को कल क्यों गिरफ्तार किया गया। इससे पता चलता है कि पीएम डरे हुए हैं। चार होने से क्या फर्क पड़ता है।” लोग ऐसे पोस्टर चिपकाते हैं? यह अच्छा नहीं लगता कि इतने शक्तिशाली प्रधानमंत्री को इससे निपटना पड़े।”

दरअसल अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भाजपा ने मुहिम चलाते हुए उनके विरोध में पोस्टर लगाए हैं। प्रधानमंत्री के बचाव में उतरे भाजपाई अब केजरीवाल को गलत साबित करने की होड़ में लग गए हैं। बता दें कि भाजपाई पहले भी दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पोस्टरवार करते रहे हैं।

Related Articles

Back to top button