भाजपा का दामन थामने के बाद कांग्रेस ने आरपीएन सिंह को कहा कायर

कांग्रेस स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हुए आरपीएन सिंह ने बीजेपी का थामा दामन

लखनऊ: यूपी में होने वाले विधानसभा चुनावों की वज़ह से आए दिन कोई न कोई नेता अपना दल बदल लेता है, लेकिन इस बार कांग्रेस अपने एक मंत्री गवाने से काफी क्रोधित हैं. दरअसल कांग्रेस के पूर्व मंत्री आरपीएन सिंह  ने पार्टी से इस्तीफा दे कर बीजेपी का दामन थाम लिया है. भाजपा मे शामिल होने से पहले उन्होंने अपना त्यागपत्र कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजा और ट्विटर पर पूरे जन में ऐलान करते हुए कहा कि ” आज जब पूरा राष्ट्र गणतंत्र दिवस का उत्सव मना रहा हैं, मै अपने राजनीतिक जीवन में नया अध्याय आरंभ कर रहा हूं, जय हिन्द.”

आरपीएन सिंह कांग्रेस से दिया इस्तीफ़ा थामा भाजपा का हाथ

जानकारी के मुताबिक इस्तीफा देने से कुछ ही दिन पहले कांग्रेस ने उन्हें विधानसभा चुनाव के लिऐ अपने स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया था! उनके इस्तीफा पर कांग्रेस ने कहा की कांग्रेस वर्तमान मे लड़ाई लड़ रहा है उसे लडने के लिऐ साहस होना चाहिए और ये काम ‘ कायर’ नही कर सकते है. आपने इस्तीफा पत्र में उन्होने सोनिया गांधी को जन, राष्ट्र और पार्टी की सेवा करने के लिऐ धन्यवाद कहा है. इसके बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि इस लड़ाई को कायर नहीं लड़ सकते है, ये सच और सिद्धांतों कि लड़ाई है, ये लड़ाई एजेंसियो के खिलाफ है.

प्रियंका ने आरपीएन पर निशाना साधते हुए ये भी कहा कि जो कर रहा है हम उसे उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते है कि उन्हें समय रहते पता चल जाएगा कि शिद्दत से लड़ाई लड़ना वीरो की निशानी हैं. प्रियंका ने आगे ये भी कहा कि, मुझे नहीं लगता हैं की कोई भी कांग्रेस में रहकर बिल्कुल विपरीत विचारधारा वाली पार्टी में जाएगा.

Related Articles

Back to top button