महोबा में अधिवक्ता ने गोली मार कर की आत्महत्या, ये वजह आई सामने

महोबा, उत्तर प्रदेश में महोबा के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक अधिवक्ता ने संदिग्ध परिस्थितियों में गोली मार कर आत्महत्या कर ली।अपर पुलिस अधीक्षक आर के गौतम ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महोबाद शहर में सुभाष नगर निवासी अधिवक्ता मुकेश पाठक ने अपनी लाइसेंसी राइफल से कल मध्य रात्रि के समय खुद को गोली मार ली ई। गंभीर हालत में अधिवक्ता ने अस्पताल ले जाने के पहले ही उनकी मृत्यु हो गई। घटनास्थल पर पुलिस ने सुसाइड नोट

बरामद किया है। जिसमें विस्तार से उल्लेख करते हुए आत्महत्या के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव व कबरई विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख चौधरी छत्रपाल यादव एवं उसके परिजनों को जिम्मेदार ठहराया गया है।
उन्होंने बताया कि अधिवक्ता मुकेश पाठक ने आत्महत्या करने से तीन दिन पहले महोबा सदर कोतवाली में आरोपी प्रसपा नेता छत्रपाल यादव के खिलाफ 60 लाख रुपये के लेनदेन संबंधी विवाद का एक मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस जांच कर रही थी।

ये भी पढ़ें-बस्ती मे कांग्रेस 25 फरवरी को निकालेगी पदयात्रा, जानिए क्यों

इस बीच विवाद के निबटारे के लिए कल देर रात तक नगर के एक होटल मेंपंचायत आयोजित होने की भी खबर है। पंचायत में जिले की अनेक प्रमुख हस्तियों की मौजूदगी बताई जा रही है। यही वजह है कि पुलिस द्वारा मुकेश की आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए होटल के सीसीटीवी कैमरों की भी जांच पड़ताल की जा रही है।

Related Articles

Back to top button