BJP  में आने के बाद बदले अदिति सिंह के तेवर, प्रधान को कहा- एहसान फरामोश

अदिति सिंह कांग्रेस छोड़ थामा बीजेपी का दामन

लखनऊ: विधानसभा चुनाव के नजदीक आते हुए सभी पार्टी नेता के सुर बदल रहे हैं. ऐसे में भाजपा पार्टी में शामिल हुई सदर विधानसभा सीट से विधायक अदिति सिंह के अंदाज भी बदल गए हैं. एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सत्ता की हनक के साथ उनका बदला हुआ बोल-चाल सामने आया है. दावा किया जा रहा है कि इसमें अदिति सिंह अपनी ही विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक राही के एक ग्राम प्रधान के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं. प्रधान के सपा नेताओं का स्वागत करने को लेकर वह बेहद नाराज थीं. जिसके बाद उन्होंने ग्राम प्रधान को धमकी भी दी. वहीँ प्रधान और विधायक अदिति सिंह के बीच नोंक झोंक का वायरल ऑडियो चर्चाओं में आ गया.

सपा का स्वागत करने पर प्रधान पर भडकी-अदिति सिंह

गौरतलब है कि बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के दो दिन पहले ही रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह गृह जनपद पहुंची हैं. यहां पहुंचने के बाद अब उनका एक ऑडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है़. बताया जा रहा है़ कि रायबरेली सदर सीट से ही सपा नेता आरपी यादव प्रबल दावेदार हैं. उनकी एक मीटिंग राही ब्लॉक के बेला भेला क्षेत्र में लगाई गई थी, जिसकी तैयारी ग्राम प्रधान विनीत यादव ने की थी. इसकी खबर जब अदिति सिंह को लगी तो वह नाराज हो गईं.

अदितिं ने प्रधान को कहा- एहसान फरामोश

अदिति ने प्रधान को फोन करके एहसान फरामोश तक बता डाला. उन्होंने फोन पर कहा- एक प्रधान हो तुम और एहसान फरामोश हो तुम. सड़क छाप.. वहां आरपी यादव की मीटिंग कौन लगाया है़. तुम वहां बैठे हुए थे, इस पर प्रधान ने कहा कि मेरी अपनी विचारधारा है़. विधायक- तुम वहां क्यों बैठे? प्रधान ने कहा-क्या चाहती हैं. बीजेपी के लिए वोट मांगना शुरु कर दूं ?.  इस पर अदिति सिंह ने कहा- तुम्हारे वोट मांगने से होगा क्या..? मेरे पिता ने तुम पर एहसान किया है़. प्रधान ने कहा- उनका एहसान मानता भी हूं, लेकिन आपका एहसान नहीं है़. आपने मेरा पैसा मार रखा है़.. यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही विधायक अदिति सिंह सुर्ख़ियों में आ गईं. वह कांग्रेस से चुनाव जीती थीं और अब भाजपा का दामन थाम लिया है.

ये भी पढ़ें:

अखिलेश-जयंत ने सीएम योगी पर बोला हमला, कहा- किसानों का इंकलाब होगा, 22…

Related Articles

Back to top button