इंडस्ट्री में चलती गुटबाजी पर बोले अध्ययन सुमन, याद करते हुए दिया बड़ा बयान

बीते कई दिनों से बॉलीवुड की नगरी से हैरान करने वाली है बाहर आ रही है। इंडस्ट्री के कई नामी सितारे दसवीं में होने वाली राजनीति का बड़ी बेबाकी के साथ खुलासा करते नजर आ रहे हैं। जहां एक और वर्तमान में बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कबूला कि किस तरह उन्हें बॉलीवुड में दरकिनार किया गया था, जिसके चलते उन्होंने हॉलीवुड की ओर अपने कदम बढ़ाए। तू वही आज इंडस्ट्री के शेखर सुमन ने बताया कि कैसे उनके बेटे और उन्हीं फिल्मों के एक समूह से पूरी तरह हटा दिया गया। इसी प्रक्रिया में, अब अध्ययन सुमन में दसवीं के अंदर होने वाली गुटबाजी पर चुप्पी तोड़ी और हैरान करने वाले बयान देते नजर आए।

अध्ययन ने बयान दिया कि इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उन्हें बताया कि उनके पिता ने कुछ ऐसी चीजें किए हुए ठीक नहीं थी। जिस पर अध्ययन नहीं पिता का पक्ष लेते हुए कहा कि उन्होंने किसी को नाराज नहीं किया, बल्कि असर होने के नाते महज़ अपनी स्क्रिप्ट पढ़ी थी। उन्होंने कहा’लोगों ने इस बारे में काफी घुमा फिरा कर बात की’अध्ययन ने कबूला कि इंडस्ट्री में कई ऐसे ग्रुप है, जो लोगों को उनकी छवि को लेकर बरगला रहे हैं।

अध्ययन अपनी बीती बातों को याद करके कहते हैं, विवेक प्रड्यूसर के साथ काम करने वाले थे, लेकिन उस प्रड्यूसर नहीं किसी अन्य निर्माता को बुलाया जिसे फिल्म को फंड करना था जिसके बाद उन्होंने मुझे फिल्म में ना लेने का निर्देश दिया था। प्रड्यूसर ने बहाना बनाते हुए मेरे साथ काम करने से यह कहकर मना कर दिया कि’आपके साथ काम करना मुश्किल है’।

अध्ययन ने अपने अनुभव को लेकर निष्कर्ष दिया कि अगर किसी को मौका नहीं मिलता, तो उन्हें अपने लिए खुद मौका बनाना होगा। इसी में एक्टर ने जाहिर किया कि वह इस साल एक फिल्म डायरेक्ट करेंगे। जिसकी स्टोरीलाइन वह पिछले 3 साल से लिख रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक फिल्म को ‘एयरपोर्ट’कहां जा रहा है। यह आने वाली उम्र की फिल्में है जो 2 लोगों की बारे में है, जिनकी मुलाकात एक फ्लाइट में होती है। एक्टर ने खुलासा किया कि वह इस में एक्टिंग भी कर सकते हैं। अध्ययन और शेखर फिलहाल उठी थी पर एक शाम में साथ नजर आएंगे जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button