कांग्रेस पार्टी को नेस्तनाबूद करने की साजिश में बीजेपी! मध्य प्रदेश मामले पर अधीर रंजन का बड़ा बयान

मध्यप्रदेश में विधायकों की खरीद-फरोख्त पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बड़ा बयान दिया है । उन्होंने कहा है की MP की सरकार को तोड़ने के लिए BJP ने सारी ताकत झोंक दी है। शिकार की राजनीति करके हमारे पक्ष के विधायकों को डरा के, लुभा के, भड़का के BJP अपने पक्ष में लाना चाहती है। कांग्रेस की सरकार को तोड़ना इनका मकसद है।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा कि CBI, ED प्रशासन की जो क्षमता इनके पास है उसका दुरुपयोग करके ये कांग्रेस पार्टी को नेस्तनाबूद करने की साजिश काफी समय से कर रहे हैं।

वहीं कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी के नेतृत्व में दिल्ली हिंसा, कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के कार्यालय पर तोड़फोड़ और मध्य प्रदेश की राजनीतिक स्थिति को लेकर अपने सभी लोकसभा सांसदों की एक तत्काल बैठक बुलाई है।

बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया है कि विपक्षी पार्टी ने गुरुग्राम के एक होटल में 10-11 विधायकों को रखा हुआ था। उन्होंने वहां दावा किया है कि इनमें से 6 -7 विधायकों को बीजेपी के कब्जे से मुक्त करा लिया गया है।

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने बताया कि अब सिर्फ चार विधायक ही भाजपा के पास है। हालांकि, दिग्जिवय सिंह और कमलनाथ सरकार में मंत्री जयवर्धन सिंह को सिर्फ BSP की निष्‍कासित विधायक रमाबाई के साथ ही लौटते हुए देखा गया। इस सबके बीच गुरुग्राम में रात भर सियासी ड्रामा चला। बताया जा रहा है कि, नरोत्‍तम मिश्रा पांच विधायकों के साथ होटल में रुके थे।

Related Articles

Back to top button