यूसुफ पठान को अधीर रंजन ने बताया बलि का बकरा

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अधीर रंजन ने पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान को बलि का बकरा बताया है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक वोट काटने के लिए इन्हें यहां से लड़ाया जा रहा।

टीएमसी ने यूसुफ पठान को दिया टिकट

लोकसभा चुनाव को लेकर टीएमसी के तरफ से पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान को चुनावी मैदान में उतारा है। यूसुफ पठान बहरामपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। उनके सामने कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अधीर रंजन मौजूद है। अधीर रंजन लगातार टीएमसी के प्रत्याशी यूसुफ पठान पर निशाना साधने का काम कर रहे हैं। उनका कहना है कि यूसुफ पठान का कोई भी राजनीतिक से कैरियर नहीं है और अभी तक उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी या फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कुछ भी बयान नहीं दिया है।

कांग्रेस और टीएमसी में नहीं हुआ गठबंधन

पिछली साल मोदी सरकार को हराने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तरफ से पहल की गई थी और इंडिया गठबंधन बनाया गया था। जिसमें सभी विपक्षी दल एक साथ नजर आए थे लेकिन धीरे-धीरे कुछ विपक्षी दल अलग से चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट गए थे। वहीं कांग्रेस पार्टी बंगाल में अपनी अकेली दम पर चुनाव लड़ रही है तो टीएमसी अपने दम पर चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस का आरोप है कि अल्पसंख्यक वोटो को बांटने के लिए टीएमसी की तरफ से ऐसे प्रत्याशी को चुनावी मैदान में उतारा है जो भाजपा प्रत्याशी का फायदा करेगा।

Related Articles

Back to top button