फुकरे फिल्म से फेमस हुए वरुण शर्मा को जब पेंट के डिब्बे में मिला था खाना, बताया कैसे गलत कॉन्ट्रैक्ट करवाया था साइन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार बॉलीवुड के कई ऐसे राज सामने आते जा रहे हैं जिनके बारे में आम जनता नहीं जानती थी। लगातार सेलिब्रिटी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं जिसकी वजह से बॉलीवुड अब दो हिस्सों में बांट चुका है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही फिल्मी जगत में एक क्रांति सी आ गई है। नेपोटिज्म की बातें होने लगी है। सोशल मीडिया पर भी कई अभिनेताओं को ट्रोल किया जा रहा है। पूरा देश सुशांत सिंह राजपूत की मौत से आक्रोशित है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस समय एक और इंटरव्यू वायरल हो रहा है और वह इंटरव्यू है फुकरे मूवी से फेमस हुए वरुण शर्मा का।

जी हां यह वही वरुण शर्मा है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब हंसाया है। यह सुशांत सिंह राजपूत के साथ छिछोरे मूवी में भी नजर आए थे। उन्होंने टिक टॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया था जो अब वायरल हो रहा है। उन्होंने इस वीडियो में बताया था कि किस तरह से उन्हें एक हीरो का दोस्त बताकर बैकग्राउंड आर्टिस्ट के तौर पर साइन कर लिया गया था। उन्होंने इस वीडियो में बॉलीवुड के काले सच कि बात बताई है। हालांकि यह वीडियो पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर इस समय वरुण शर्मा की इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। हर कोई वरुण शर्मा की इस वीडियो को पोस्ट कर रहा है और कह रहा है कि यह है बॉलीवुड का सच।जी हां यह वही वरुण शर्मा है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब हंसाया है। यह सुशांत सिंह राजपूत के साथ छिछोरे मूवी में भी नजर आए थे। उनका टिक टॉक पर एक वीडियो अब वायरल हो रहा है। उन्होंने इस वीडियो में बताया था कि किस तरह से उन्हें एक हीरो का दोस्त बताकर बैकग्राउंड आर्टिस्ट के तौर पर साइन कर लिया गया था। उन्होंने इस वीडियो में बॉलीवुड के काले सच कि बात बताई है। हालांकि यह वीडियो पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर इस समय वरुण शर्मा की इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। हर कोई वरुण शर्मा की इस वीडियो को पोस्ट कर रहा है और कह रहा है कि यह है बॉलीवुड का सच।

लिंक पर क्लिक कर देखें वरुण शर्मा का पूरा वीडियो

https://vm.tiktok.com/JefE5Qq/

वायरल हो रहे इस वीडियो में वरुण कॉन्ट्रैक्ट लेटर से लेकर किरदार और कलाकारों के साथ बर्ताव तक बहुत सारी चीजों की बात बताते हैं जो बेहद चौंकाने वाली हैं। वरुण शर्मा ने इस वीडियो में बताया कि कॉन्ट्रैक्ट तो मतलब किताब होती है ना, पन्ने होते हैं उसमें। पहले इनिशियल्स होते हैं और अंत में सिग्नेचर होते हैं। चार लाइन का कॉन्ट्रैक्ट कैसे हो सकता है?

वीडियो में वरुण शर्मा बता रहे हैं कि उन्होंने मुझसे कहा कि बेटा यही कॉन्ट्रैक्ट है, इस पर साइन कर दो और मुझे उस वक्त जानकारी नहीं थी अभी समझ आता है कि क्या है। मैंने साइन कर दिया। मैं वहां गया तो हमें ट्रेन से भेजा गया। तुम्हें ट्रेन से पहुंच गया वहां पर। मुझे सेट पर जाकर पता चला कि जब प्रोसेस शुरू हुआ तो मैं हीरो का दोस्त नहीं था मैं बैकग्राउंड आर्टिस्ट था। इतना ही नहीं इस वीडियो में वरुण धवन ने आगे कहा कि उन्होंने मुझे यह बात बताई नहीं। तो मैंने लोग खड़े होते थे और मैं पीछे अपना चलता रहता था। फिर कुछ होता था और मैं पीछे चलता रहता था। मुझे लगा चलो कोई बात नहीं है एक्सपीरियंस होगा कर लेता हूं।

इसके बाद वरुण शर्मा ने खाने को लेकर एक चौंकाने वाली बात बताई। उन्होंने कहा कि 1 दिन खाने की बात आई। उन्होंने हमें पेंट के डिब्बों में खाना दिया। पेंट का ब्रांड का नाम बाहर लिखा हुआ था। अंदर फॉयल पेपर लगाया हुआ था और बाहर तो फाइल पेपर भी नहीं था। वरुण शर्मा ने बताया कि पेंट के डिब्बे आए थे। एक में दाल, एक में चावल, एक में सब्जी और एक में थी रोटी। उन्होंने बताया कि उनके साथ यह घटना 2011 – 12 में हुई थी।

Related Articles

Back to top button