राहुल गांधी के लिए कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन

राहुल गांधी को संसद से अयोग्य कर देने की ख़बर के बाद से , कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच आक्रोश का माहोल देखा जा सकता है। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है, चंडीगढ़ कांग्रेस के कार्यकर्ता गुरुवार को राहुल गांधी को दोषी ठहराए जाने की खबर सुनने के बाद सेक्टर 35 स्थित कांग्रेस भवन में एकत्र हुए। आरोप लगाया कि गांधी को एक झूठे और तुच्छ मामले में दो साल की सजा सुनाई गई थी।
चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एच एस लकी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। लकी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार संवैधानिक मूल्यों और कानून के शासन को दबाने और खत्म करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने सरकार पर कुशासन, भ्रष्टाचार और क्रोनी कैपिटलिज्म को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया।
चंडीगढ़ कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव शर्मा ने सूरत अदालत के फैसले को कानूनी रूप से अस्थिर और दंड कानूनों के सिद्धांतों के खिलाफ करार दिया। उन्होंने आश्चर्य जताया कि कर्नाटक के कोलार में कुछ व्यक्तियों की भ्रष्ट गतिविधियों को उजागर करने के लिए राहुल गांधी द्वारा बोले गए एक वाक्य से संबंधित मामले को गुजरात के सूरत की एक अदालत में कैसे सुनाया जा सकता है।

उन्होंने भाजपा के कुछ नेताओं द्वारा राहुल गांधी पर एक तुच्छ मामले की स्थापना को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का गला घोंटने का प्रयास करार दिया है।

Related Articles

Back to top button