फरार बदमाश गुड्डू मुस्लिम की प्रेमिका का बेटा गिरफ्तार !

उत्तर प्रदेश: प्रयागराज में उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी अतीक अहमद के प्रमुख गुर्गे गुड्डू मुस्लिम के साथ रहने वाली महिला ‘चांदनी’ के बेटे आबिद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 6 जिंदा बम बरामद किए गए हैं।प्रयागराज के उमेश पाल हत्‍याकांड का आरोपी फरार बमबाज गुड्डू मुस्लिम की प्रेमिका के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने महिला के बेटे आबिद के पास 6 से जिंदा देसी बम बरामद किया है।बताया गया कि गुड्डू मुस्लिम चकनिरातुल निवासी चांदनी का बेटा है। चांदनी और गुड्डू मुस्लिम लिव-इन में रहते थे।प्रयागराज पुलिस ने बताया कि आबिद भी गुड्डू मुस्लिम की तरह बमबाज है. उसे खुल्‍दाबाद के घनश्‍याम कॉलोनी के पास से गिरफ्तार किया है. बता दें कि प्रयागराज के उमेश पाल हत्‍याकांड में फरार गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख का इनाम हैउमेश की हत्‍या के बाद जया पाल ने एफआईआर में माफिया अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता बेटों, गुड्डू मुस्लिम, साबिर, अरमान, मोहम्मद गुलाम को नामजद किया था। इसके अलावा कुछ अन्य अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

बता दें कि उमेश पाल राजू पाल हत्‍याकांड का मुख्‍य गवाह था। विधायक राजू पाल की हत्‍या भी धूमनगंज इलाके में दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर कर दी गई थी। इसमें भी अतीक का नाम सामने आया था।

Related Articles

Back to top button