ईद पर अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर छलका आजम खान का दर्द, कहा- ‘वे बहुत अच्छे आदमी थे’

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) विधायक आजम खान (Azam Khan) 27 महीने के बाद सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से जमानत मिलने पर आजम खान

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) विधायक आजम खान (Azam Khan) ईद पर कार्यकर्ताओं से पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की चर्चा करते हुए अपना दर्ज बया किया है.

UP News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) विधायक आजम खान (Azam Khan) 27 महीने के बाद सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से जमानत मिलने पर आजम खान बाहर आए हैं. उनकी सपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ जेल से आने के बाद अपने शहर में अपने लोगों के बीच पहली ईद थी. ईद पर कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद उन्हें संबोधित करते हुए आजम खान का दर्द छलका है. इस दौरान उन्होंने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) को भी याद किया.
आजम खान ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए उनकी तारीफ की. सपा विधायक ने मौजूदा बीजेपी सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं. आजम खान ने कहा कि आज राजनीति में मर्यादा खत्म हो चुकी है और संस्थाएं दम तोड़ चुकी हैं. उनका जायज नाजायज इस्तेमाल किया जा रहा है.
अलट बिहारी वाजपेई पर क्या कहा?
सपा नेता आजम खान ने मंच से बोलते हुए कहा कि जो जीता वही सिकंदर, 1 वोट से हारा या 1 लाख वोट से हारा. अटल बिहारी वाजपेई वजीरे आजम थे. वे देश के बहुत अच्छे आदमी और प्रधानमंत्री थे, इसमें कोई दो राय नहीं हैं. बहुत बड़े डेमोक्रेटिक थे गुजरात के दंगों के बाद उन्होंने अपना इंटरनेशनल दौरा मंसूब कर दिया था. यह कहा था कि मैं क्या शक्ल लेकर दुनिया के सामने जाऊंगा.
आजम खान ने कहा आज सरकारी संस्थाएं दम तोड़ रही हैं. उनका जायज और नाजायज इस्तेमाल हो रहा हैं. यह कानून बनाए हुए कांग्रेस के हैं. कानून कांग्रेस ने बनाएं लेकिन उनमें हिम्मग नहीं थी, लेकिन इन बने कानून बाद में मुल्क चलने वालों को मिले तो उन्होंने इसका इस्तेमाल विपक्ष की रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की और शायद तोड़ भी दी.

ईडी पर कही ये बात
सपा नेता आजम खान ने कहा कि जहां तक हमसे आप का साथ दिया जाएगा हम आपका साथ देंगे. हमसे इतनी घृणा है और आप जानते हैं. हम शराब की दुकान लूटने वाले हैं. अपनी बीवी और बेटे के साथ गल्ले से 16,900 लूटने वाले हैं. जिन सरकारों का यह स्तर हो जाए तो आपको यह सोचना चाहिए कि हम सब रडार पर है. कोई साहब इस गलतफहमी में ना रहे, जिनका कारोबार है, कब ईडी वाले उनके यहां पहुंच जाएं कोई नहीं जानता. आजम खान ने कहा कि चौकन्ना रहिए, स्वस्थ रहिए, खुशहाल रहिए, और प्यार बांटते रहिए. एक बार फिर सभी लोगों को ईद की मुबारकबाद, आने वाली होली और दिवाली की भी मुबारकबाद.

Related Articles

Back to top button