अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ, AAP नेता करेंगे PM हाउस का घेराव।

अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को ईडी ने गिरफ्तार किया था।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी  आज प्रवर्तन निदेशालय द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेगी।

ऐसे में दिल्ली यातायात पुलिस ने एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें कहा गया है कि मंगलवार को तुगलक रोड, सफदरजंग रोड और कमाल अतातुर्क मार्ग पर किसी भी वाहन को कहीं भी रुकने या खड़ा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।वैसे बता दें कि दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के किसी प्रोटेस्ट को परमिशन नही दीं गई है।आप नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को पार्टी प्रमुख के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल की डिस्प्ले फोटो को बदलकर उनमें केजरीवाल को सलाखों के पीछे दिखाने वाली तस्वीर लगा दी थी।

उधर राष्ट्रीय राजधानी में पुतला दहन, कैंडल मार्च आदि के साथ पार्टी और उसके समर्थकों का विरोध प्रदर्शन जारी रहा।इस विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर पुलिस ने 7 लोक कल्याण मार्ग सहित राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रदर्शन की वजह से नई दिल्ली और मध्य दिल्ली के इलाकों में आवाजाही प्रभावित हो सकती है।

Related Articles

Back to top button