रेत नाका पर हुए विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या

भिंड,  मध्यप्रदेश के भिंड जिले के मेहगांव के अमायन क्षेत्र में रेत कारोबारियों एवं पॉवर मेक कंपनी के कर्मचारियों के बीच हुए विवाद में पॉवर मेक कंपनी के कर्मचारियों ने फायरिंग कर दी, जिसमें एक युवक के सीने में गोली लगने से मौत हो गयी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार रॉकी गुर्जर (29) निवासी पुरानी बस्ती मेहगांव अपने साथी समरथ सिंह तोमर निवासी गोरमी रोड मेहगांव के साथ कल देर रात खदान से रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली लेकर आ रहा था। अमायन थाना क्षेत्र में गहेली मढेपुरा रोड पर पॉवर मेक कंपनी ने चेक पोस्ट बनाया हुआ है। जब रेत कारोबारी यहां से ट्रैक्टर ट्राली लेकर गुजरे तो कंपनी के कर्मचारी बलदेव सिंह राजपूत और प्रदीप गुर्जर ने उन्हें रोक लिया।

ये भी पढ़ें-बिहार सरकार सड़क दुर्घटना में एकल मृत्यु पर भी अनुग्रह अनुदान देने पर करेगी विचार

यहां रॉयल्टी रसीद को लेकर रेत कारोबारियों एवं पॉवर मेक कंपनी के कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया। जब रेत कारोबारियों ने जबरिया ट्रैक्टर ट्राली निकालने का प्रयास किया, तो पॉवर मेक कंपनी के कर्मचारी बलदेव सिंह और प्रदीप गुर्जर ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें रॉकी गुर्जर की गोली लगने से मौत हो गयी।
पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने आज बताया कि भिंड जिले के अमायन थाना पुलिस ने विनोद मद्रासी, बलदेव राजपूत, प्रदीप गुर्जर, शैलैन्द्र राजपूत के अलावा 6-7 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। सभी आरोपी फरार है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है

Related Articles

Back to top button