राखी सावंत की अस्पताल से बेहद चौंका देने वाली तस्वीर आई सामने, आखिर क्या है मामला…

सोशल मीडिया पर राखी सावंत की एक बेहद चौका देने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर एक अस्पताल की है जहां वह बैड पर लेटी हुई है। लोगों ने जब राखी सावंत की यह तस्वीर देख तो थोड़ा शॉक में पढ़ गए।

अस्पताल में राखी सावंत का चल रहा इलाज

हमेशा अपने अंदाजों से लोगों पर बिजली गिराने वाली और अपने बयानों से माहौल गर्म करने वाली राखी सावंत इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं। जहां उनका डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। राखी सावंत को लेकर बेहद चौका देने वाली खबर भी सामने आई है बताया गया है कि वह एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। राखी सावंत इस वक्त दिल की गंभीर बीमारी का सामना कर रही है। उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अस्पताल की बेड लेटी हुई है। कुछ दिन पहले राखी सावंत से उनकी परेशानी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बताया था कि हार्ट की प्रॉब्लम है। लेकिन अचानक से उनकी अस्पताल के अंदर से तस्वीर आए तो उनके चाहने वाले शॉक रह गए।

राखी सावंत की सलामती के लिए लोग कर रहे दुआ

राखी सावंत की जब अस्पताल के अंदर से तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उनके चाहने वाले शॉक रह गए। यूजर्स उनकी तारीफ करने लगे और उनकी सलामती के लिए दुआ मांगने लगे। एक यूजर्स ने लिखा यार राखी जैसी भी है अच्छी है। एक यूजर्स कहते हैं कोई भी अस्पताल न जाए। वही बाकी के यूजर्स की तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर्स लिखता है कि राखी सावंत हमेशा ड्रामा करती रहती हैं। पता नहीं रखी अबकी बार भी ड्रामा कर रही हूं। एक यूजर्स का कहना है कि राखी सावंत कुछ दिन पहले बड़े ही आराम से सड़कों पर घूमती हुई दिखाई दी थी लेकिन अचानक से अस्पताल पहुंच गई यकीन नहीं होता है। फिलहाल में अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि राखी सावंत को अस्पताल में किस वजह से भर्ती कराया है और उनका इलाज किस चीज का किया जा रहा है। लेकिन यह खबर लोगों को झटका दे रही है।

Related Articles

Back to top button