दिल्ली में पार्टी नेतृत्व से 50 नेताओं और मंत्रियों की मिलेगी एक टीम

50 नेताओं और मंत्रियों की मिलेगी एक टीम

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने मंगलवार को कहा कि राज्य कांग्रेस के लगभग 50 नेता और मंत्री 2 अगस्त को नई दिल्ली में पार्टी नेतृत्व से मिलेंगे, 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए कार्ययोजना बनाने के लिए।राष्ट्रीय राजधानी में होने वाली बैठक में एआईसीसी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पार्टी नेता राहुल गांधी, महासचिव केसी वेनगोपाल और रणदीप सिंह सुरजेवाला भी शामिल हो सकते हैं।

बुधवार को नई दिल्ली में कर्नाटक कांग्रेस पार्टी के 50 नेताओं और मंत्रियों की एक टीम आगामी लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी नेतृत्व से मिलेगी। मंगलवार को उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में होने वाली बैठक में एआईसीसी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पार्टी नेता राहुल गांधी, महासचिव केसी वेनगोपाल और रणदीप सिंह सुरजेवाला सहित अन्य लोगों का शामिल होना संभव है।

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वह दिल्ली जाने से पहले कुछ केंद्रीय मंत्रियों से मिलेंगे, राज्य के मुद्दों और परियोजनाओं पर चर्चा करने के लिए। सत्ताधारी पार्टी में व्याप्त असंतोष के बीच, उनकी कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से मुलाकात महत्वपूर्ण माना जा रहा है। वहीं, ३० से अधिक विधायकों ने पार्टी नेतृत्व और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को पत्र लिखकर अपने निर्वाचन क्षेत्रों में विकास कार्यों की प्रक्रिया और कार्यान्वयन पर चिंता व्यक्त की है।

शिवकुमार ने यहां मीडिया को बताया कि 2 अगस्त को दिल्ली में लोकसभा की रणनीति बनाने के लिए एक बैठक होगी। आज मैं वहाँ कुछ केंद्रीय मंत्रियों से मिलेंगे। पार्टी और सरकार दोनों का काम है। यही कारण है कि मैं दिल्ली जा रहा हूँ। कांग्रेस को चुनाव से पहले क्या करना चाहिए, इस पर चर्चा करने और रणनीति बनाने के लिए यह बैठक होगी, उन्होंने कहा।

Related Articles

Back to top button