ए राजा के अपमानजनक तिपानी पर किया बीजेपी ने वार।

डीएमके सांसद ए राजा ने नमक्कल में पिछले हफ्ते एक कार्यक्रम में हिंदुओं के बारे में अपपत्तिजनक बाते काही थी, उन्होंने कहा था की "जब तक आप हिन्दू है तब तक आप शूद्र है"। 

डीएमके सांसद ए राजा ने नमक्कल में पिछले हफ्ते एक कार्यक्रम में हिंदुओं के बारे में अपपत्तिजनक बाते काही थी, उन्होंने कहा था की “जब तक आप हिन्दू है तब तक आप शूद्र है”।

दक्षिण भारत में आजकल हिंदुओं को लेकर चर्चा बहुत ज्यादा चल रही है और सब शुरू डीएमके के संसद ए राजा के नमक्कल के कार्यकर्म में टिप्पणी करने के बाद शुरू हुआ था। एसा पहली बार नहीं हुआ है जब ए राजा अपनी अप्पत्तिजनक टिप्पानीओं की वजह से पहले भी चर्चा में राज चुके है। उन्होंने सर्वोच्च न्यायालय की आलोचना करते हुए भी एक बार कहा था की  “सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि अगर आप ईसाई, मुस्लिम और पारसी नहीं हैं, तो आपको हिंदू होना चाहिए. क्या आपने कभी ऐसा अत्याचार किसी दूसरे देश में देखा है”?

यह सुनने के बाद बीजेपी ने भी उन पर निशान साधा, तमिल नाडु इकाई के प्रमुख के अन्नामलाई ने वक विडिओ में कहा है की “तमिलनाडु में राजनीतिक विमर्श के हालात खराब हैं. डीएमके सांसद की ओर से फिर विशेष समुदाय के खिलाफ दूसरों को खुश करने के मकसद से नफरत फैलाई गई है. इन नेताओं की मानसिकता काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. ये सोचते हैं कि वे तमिलनाडु के मालिक है”।

 

Related Articles

Back to top button