डिज्‍़नी + हॉटस्टार ने अपने आगामी रोमांटिक ड्रामा ‘डियर इश्क!’ का ट्रेलर रिलीज़ किया

आतिफ खान द्वारा निर्देशित और चर्चित कलाकारों सेहबान अज़ीम और नियति फतनानी की मुख्‍य भूमिकाओं से सजा यह शो 26 जनवरी से केवल डिज़्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 

 

मुंबई। जो प्यार के बारे में लिखता है, क्या प्यार करने के काबिल है? इसका जवाब देने के लिए, डिज़्नी + हॉटस्टार ने अपने नये रोमांटिक ड्रामा, ‘डियर इश्क’ के ट्रेलर को जारी किया है। एक भारतीय पब्लिशिंग हाउस की पृष्ठभूमि पर आ‍धारित, यह शो लोगों के लिए प्रेम की कहानी लेकर आया है जिसमें उलझी हुई भावनाओं के साथ एक सफ़र को दिखाया जाएगा। इसके मूल में दो एकदम विपरीत शख्सियतों की कहानी है जो ज़िंदगी के आसान सफर पर निकलते हैं और अनजाने में ही एक-दूसरे से प्रेम कर बैठते हैं। आतिफ खान द्वारा निर्देशित और यश पटनायक एवं ममता पटनायक, Beyond Dreams Entertainment Private Limited” बियॉन्‍ड ड्रीम्‍स एन्‍टरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड इंस्पायर फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह शो 26 जनवरी, 2023 से केवल डिज़्नी + हॉटस्टार पर प्रसारित होने के लिए तैयार है।

इस सीरीज में बेहतरीन और लोकप्रिय सेहबान अज़ीम, बेस्टसेलिंग लेखक अभिमन्यु राज़दान के किरदार में नजर आयेंगे जबकि खूबसूरत अभिनेत्री नियति फतनानी साहित्यिक संपादक अस्मिता रॉय की भूमिका में होंगी। इनके अलावा, इस शो में कुणाल वर्मा, विकास ग्रोवर, किश्वर मर्चेंट, ज्योति बी बनर्जी, पुनीत तेजवानी, रोमा बाली ,बीना मुखर्जी, बनीत कपूर, कावेरी घोष आदि जैसे कलाकारों ने भी अभिनय किया है। यह सीरीज आकर्षक कहानी और जबरदस्त ट्विस्ट्स और टर्न्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।
‘डियर इश्क’ के बारे में बात करते हुए, निर्देशक आतिफ खान ने कहा, “डियर इश्क रोमांटिक प्रेम कहानी है और इसमें नफ़रत करने से लेकर प्‍यार करने तक की क्‍लासिक कहानी दिखाई गई है। मुझे भरोसा है कि लोग अस्मिता और अभिमन्यु के बीच अहंकार के टकराव, झगड़े और समझ व प्यार की प्रक्रिया का भरपूर आनंद उठायेंगे। यह शो, यूं तो अपोज़िट्स के एक-दूसरे के प्रति आकर्षित करने की कहानी दिखाता है, पर यह एक पब्लिशिंग हाउस की दुनिया पर केन्द्रित है जोकि कहानी के लिए अद्भुत तत्‍व एवं आकर्षक प्लॉट पेश करता है। इसके अलावा, मैं फिर से डिज़्नी+ हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म के साथ जुड़कर बहुत खुश हूँ, जिसका उद्देश्य हमेशा अपने दर्शकों को अनूठी और मनोरंजक कहानियाँ प्रदान करना है।”

अभिनेता सेहबान अज़ीम ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं अभिमन्यु राज़दान का किरदार निभा रहा हूँ। वह सेल्फ-मेड इंसान है, जिसने कम उम्र में ही काफी सफलता हासिल की है। वह इंडियन पब्लिशिंग का पसंदीदा लड़का है। वह अपने बेस्टसेलिंग रोमांस उपन्यासों के लिए मशहूर है। वह अपनी कामयाबी के नशे में चूर है… वह बहुत बढ़िया आदमी तो कतई नहीं है, बल्कि बेहद बेरुखा और अहंकारी है। वह अपने उपन्यासों में जिन भावनात्मक और संवेदनशील पुरुषों के बारे में लिखता है, उसमें वैसा कुछ भी नहीं है, बल्कि उसकी छवि ठीक इसके विपरीत है और यह मेरे चरित्र के बारे में सबसे दिलचस्प हिस्सा है। ज़रा सोचिए कि अगर वह प्यार में पड़ जाए तब वह कैसा होगा। इस तरह का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण है, जिसके लिए मैं हमेशा उत्सुक रहता हूं। अभिमन्यु जैसा होना और वह जैसा है, वैसा ही होना दिलचस्प है। आतिफ खान को अपने निर्देशक के रूप में देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। अभिमन्यु और उसकी कहानी में वह जो बारीकियाँ उभारते हैं, वह मुझे बहुत पसंद है। मैं नियति फतनानी को अपनी को-ऐक्टर के रूप में पाकर खुश हूँ, वह अस्मिता की तरह ही परफेक्‍ट हैं। साथ ही, डिज़्नी+ हॉटस्टार और इंस्पायर फिल्म्स के साथ यह मेरा पहला जुड़ाव है और मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इस प्लेटफॉर्म और इस शो का हिस्सा बनने का अवसर मिला। इस टीम के साथ शूटिंग करना बहुत ही खूबसूरत है। हालांकि, मैं यह देखने के लिए थोड़ा नर्वस होने के साथ ही उत्‍सुक और उत्‍साहित हूं कि दर्शक और मेरे फैंस मुझे इस नई भूमिका में देखकर कैसे प्रतिक्रिया देंगे, जिसे निभाकर मुझे काफी अच्‍छा लग रहा है।”

नियति फतनानी ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा, “अस्मिता रॉय एक बंगाली लड़की है जो एक पुरस्कार विजेता साहित्यिक संपादक है। वह एक ईमानदार, प्रतिभाशाली लड़की है और प्रेमचंद, रवींद्रनाथ टैगोर आदि जैसे क्लासिक लेखकों और कथाकारों की बहुत बड़ी फैन है। वह आज के जमाने की महिला है जो स्वतंत्र है और अपने विचार रखने और किसी भी प्रकार के अन्याय को बर्दाश्त नहीं करने में विश्वास रखती है। यही कारण है कि वह नई पीढ़ी के लेखकों और उनकी कहानियों की खुले तौर पर अवहेलना करती हैं क्योंकि उसे ऐसी कहानियाँ बहुत सतही लगती हैं और उनमें कोई गहराई नहीं होती या यह पाठकों को कोई उपयोगी संदेश नहीं देती हैं।”

किस्मत चाहती थी कि वे एक साथ काम करें, लेकिन क्या इसका नतीजा कुछ विनाशकारी होगा? अभिमन्यु और अस्मिता के बीच एक ऐसी चिंगारी है, जो दोनों को जला सकती है। क्या वे अपनी बाधाओं से परे देखेंगे और एक-दूसरे से प्‍यार करेंगे?

क्या होता है जब दो मजबूत हस्तियां एक-दूसरे के विपरीत होती हैं, लेकिन भाग्य ने उनके लिए कुछ और ही सोच रखा है? 26 जनवरी, 2023 से अभिमन्यु और अस्मिता के सफर को देखिए, केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर!

Related Articles

Back to top button