मॉर्निंग वॉक के दौरान किन्नर को मारी गोली हालत गंभीर

गाजियाबाद। थाना कविनगर इलाके की बापूधाम कॉलोनी में रविवार की सुबह अचानक उस वक्त भगदड़ मच गई । जब मॉर्निंग वॉक कर रहे एक किन्नर को बाइक सवार लोगों के द्वारा गोली मार दी गई । बाद में गोली मारकर बाइक सवार बदमाश हथियार हवा में लहराते हुए मौके से फरार हो गए ।

जैसे ही लोगों को इसकी सूचना मिली तो इलाके में भगदड़ मच गई । और आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई । सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हलक में जमीन पर पड़े पायल किन्नर को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई। हालांकि शुरुआती जांच में यह माना जा रहा है कि किन्नरों के आपसी विवाद को लेकर किन्नरों के ही साथियों के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना कविनगर इलाके की बापूधाम इलाके में रहने वाले आंचल नाम का किन्नर रोजाना की तरह रविवार को भी सुबह ही मॉर्निंग वॉक कर रहा था । इसी दौरान अचानक बाइक पर सवार दो लोग मौके पर पहुंचे और जैसे ही किन्नर को देखा तो उन्होंने किन्नर पर गोली चलाने शुरू कर दी।

इस दौरान जैसे ही किन्नर को गोली लगी तो किन्नर घायल अवस्था में जमीन पर गिर गया। और गोली की आवाज सुनते ही इलाके में भगदड़ मच गई। उधर मॉर्निंग वॉक कर रहे अन्य लोगों ने हमलावरों का पीछा करने का प्रयास किया तो हमलावर हवा में हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए । इसकी सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जमीन पर घायल अवस्था में पड़े किन्नर को पास के ही अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। जैसे ही इसकी सूचना घायल किन्नर के अन्य साथियों को मिली तो उसके अन्य किन्नर साथी भी मौके पर पहुंच गए ।और पुलिस से हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की।

उधर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना कवि नगर इलाके की बापू धाम कॉलोनी में रविवार की सुबह आंचल नाम की एक किन्नर को गोली मारी गई। जब वह मॉर्निंग वॉक कर रहा था इसकी सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को मिली थी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल के अंदर को अस्पताल में भर्ती करा दिया है ।जहां उसका उपचार जारी है उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है। कि किन्नरों के आपसी विवाद के चलते उन्हीं के साथियों के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है ।फिलहाल घायल किन्नर के साथियों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button