सर्जरी से मरीज के पेट से निकला 2 फीट का बेलन ,मरीज बोला गलती से गया अंदर।

गोरखपुर: शाही ग्लोबल हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने निकाला मरीज के पेट से लोहे का बेलन।
शाही ग्लोबल हॉस्पिटल में एक मरीज़ पेट का दर्द करके आया उसे चेक किया गया तो उसके पेट में लोहे जैसी मजबूत कोई चीज दिख रही थी ।

जांच करने पर पता चला की लोहे की कोई चीज है जो दो फीट लंबी और 8 सेंटीमीटर चौड़ी है। मरीज से पूछा गया कि यह लोहे की चीज पेट में कैसे गई तो वह ठीक से नहीं बता रहा था। जब आंतों का चेक हुआ तो आंतों के अंदर इतनी बड़ी लोहे की बेलन मिली ।चुकी लोहे की बेलन की वजह से संक्रमण काफी फैल रहा था इसलिए इसका इमरजेंसी ऑपरेशन करके लोहे की इस बेलन को बाहर निकल गया ।

मरिज पूरी कहानी को ठीक से नहीं बता पा रहा था लेकिन यह कह रहा था कि यह गलती से हुआ है। वह बेलन को अपने मल द्वार के रास्ते अंदर धीरे-धीरे डाला जब बेलन पूरा अंदर गया तो बेलन का एक सिर जिसे मुट्ठी कहते हैं वह टूटकर उसके हाथ में रह गया और पूरी बोलन सहित ऊपर वाला सिर( मुट्ठी )पेट के अंदर फस गया ऐसी अजीब गरीब घटनाएं किताबों में पढ़ी जाती हैं लेकिन रियल लाइफ में कम होती है। एक तरह की मानसिक बीमारी है जो सेक्सुअल सेटिस्फेक्शन के लिए किया जाता है कभी-कभी यह अपराध के रूप में भी दूसरों द्वारा किया जाता है ।मरीज का नाम उमेश उम्र 32 साल पिता का नाम रमेश ग्राम अस्थवला बेला बीरभान है।

मरीज का नाम छिपाया गया है ।
इस समय मरीज पूर्ण रूप से ठीक है एक-दो दिन में उसकी छुट्टी कर दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button