एक्टर आमिर खान के कुछ स्टाफ को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी बड़ी जानकारी और कहां मां के लिए करें दुआएं

पूरे भारत में कोरोनावायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में सबसे ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मामले महाराष्ट्र में ही मौजूद हैं। महाराष्ट्र में भी सबसे ज्यादा मामले देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में हैं। यहां हर दिन कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में अब खबर है कि बॉलीवुड ऐक्टर आमिर खान के कुछ स्टाफ को भी कोरोनावायरस हो चुका है। इस बात की जानकारी आमिर खान ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। आमिर खान ने ट्विटर पर एक लेटर पोस्ट करते हुए बताया है कि उनके कुछ स्टाफ कोरोनावायरस संक्रमित हैं।

https://twitter.com/aamir_khan/status/1277850257653555205?s=19

आमिर खान ने पोस्ट करते हुए यह भी लिखा है कि उनके घर के दूसरे लोगों का भी कोरोनावायरस टेस्ट हुआ है जो कि नेगेटिव निकला है हालांकि आमिर खान की मां का भी कोरोनावायरस टेस्ट नहीं हुआ है लेकिन उनका भी कोरोनावायरस टेस्ट होगा और उन्होंने इसके लिए लोगों से प्रार्थना भी की है कि मेरी मां के लिए प्रार्थना करें कि उनका कोरोनावायरस टेस्ट नेगेटिव आए।

आमिर खान ने अपने इस लेटर में लिखा है कि मैं सभी को यह बताना चाहता हूं कि मेरा कुछ स्टाफ कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है। उन्हें तुरंत क्वॉरेंटाइन भी कर दिया गया है। बीएमसी के अधिकारियों ने तेजी दिखाते हुए उन्हें मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध कराई हैं। मैं बीएमसी का धन्यवाद करना चाहता हूं। वे मेरे स्टाफ की अच्छी देखभाल कर रहे हैं साथ ही पूरी सोसाइटी को सैनिटाइज और डिसइनफेक्ट भी कर रहे हैं।

आमिर खान ने लिखा है कि हम सभी का भी कोरोनावायरस हुआ और हम लोग नेगेटिव पाए गए हैं। अभी मैं अपनी मां का कोरोनावायरस टेस्ट करवा लूंगा। वे आखिरी हैं जिनका कोरोनावायरस टेस्ट होना है। प्लीज प्रार्थना कीजिए कि मेरी मां का कोरोनावायरस टेस्ट नेगेटिव आए। आमिर खान ने आगे लिखा है कि जिस प्रोफेशनलिज्म के साथ बीएमसी ने हमारी मदद और केयर की है उसके लिए मैं एक बार फिर से उनका धन्यवाद करना चाहता हूं।

आमिर खान ने कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों नर्सों फर्स्ट आपको भी धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा है कि वह सभी टेस्टिंग प्रोसेस को काफी प्रोफेशनल और केयर के साथ कर रहे हैं। आमिर खान ने सभी से सेफ रहने की अपील भी की है।

Related Articles

Back to top button