कार और बस की टक्कर में 6 की मौत, 2 घायल मचा हड़कंप

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे दुर्घटना: एक दुखद घटना की खबर गाज़ियाबाद से आ रही है, जहां मंगलवार सुबह दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक कार और बस के बीच टक्कर होने से में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई व अन्य दो घायल बताए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस स्टेशन इलाके के पास NH 9 पर लालकुआं से दिल्ली जाने वाली लेन पर हुआ।
हादसा इतना भीषण था कि मृतकों के शव कार में बुरी तरह फंस गए और पुलिस अधिकारियों को उन्हें बाहर निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ भी देखी गई। मिली जानकारी के मुताबिक गेट को कटर से काटकर एक शव को कार से बाहर निकालना पड़ा. वहीं, शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

अतिरिक्त डीसीपी (यातायात) रामानंद कुशवाह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दुर्घटना सुबह करीब 6 बजे हुई जब दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक टीयूवी कार एक स्कूल बस से टकरा गई। “छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। बस चालक दिल्ली के गाज़ीपुर से सीएनजी लेने के बाद गलत दिशा से आ रहा था। टीयूवी मेरठ की ओर से आ रही थी और गुरुग्राम की ओर जा रही थी। यह गलती थी ड्राइवर के अनुसार, वह दिल्ली से गलत दिशा से आ रहा था। उसे पकड़ लिया गया है। कार में सवार लोग एक ही परिवार के सदस्य थे। बस में कोई छात्र नहीं था…”

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया गहरा दुख

इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की। सीएम कार्यालय ने ट्विटर पर लिखा, “दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायल लोगों को उचित इलाज प्रदान करने का निर्देश दिया है।”

Related Articles

Back to top button