जोधपुर: सड़क हादसे में 5लोगों की मौत

राजस्थान –जोधपुर के फलोदी में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। ट्रक-पिकअप में आमने सामने भिड़ंत होने से ये दर्दनाक हादसा हुआ।हादसे में दो बच्चों व एक महिला सहित 5 की मौत हुई है।

जानकारी के अनुसार, पिकअप गाड़ी में सवार एक ही परिवार के लोग फलोदी से जांबा की ओर जा रहे थे, इसी दौरान पिकअप गाड़ी और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। राहगीरों की मदद से घायलों को राजकीय जिला अस्पताल पहुंचाया गया।जहां डाक्टरों ने दो बच्चों व एक महिला को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल बालिका का राजकीय जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक,पिकअप गाड़ी में सवार होकर एक ही परिवार के लोग जांबा की ओर जा रहे थे।

इस दर्दनाक हादसे में पर्वत (25) पुत्र जियाराम, उर्मिला (39) पत्नी हरिराम, विकास (20) पुत्र सुभाष, प्रवीण (12) पुत्र ओमप्रकाश और रविना (11) पुत्री ओमप्रकाश बिश्नोई की मौत हो गई।सड़क हादसे में अर्पिता (15) पुत्री हरीराम विश्नोई और ईसानी (10) पुत्र श्याम लाल घायल हो गए।

घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से फलोदी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Back to top button