मध्य प्रदेश में आज 5 मंत्रियों को दिलाई जाएगी शपथ, शपथ के बाद कोरोना वायरस पर होगी कैबिनेट बैठक

मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में आज कैबिनेट का गठन होने जा रहा है। शिवराज सिंह चौहान कैबिनेट में 5 मंत्रियों का राज्यपाल लालजी टंडन आज भोपाल के राजभवन में शपथ दिलाएंगे। शिवराज सिंह चौहान की इस कैबिनेट में खास बात यह है कि जो पांच लोग आज शपथ ग्रहण करेंगे वह अलग-अलग समुदायों से हैं।

मध्य प्रदेश में कोरोना संकट के बीच शिवराज सरकार के पांच मंत्रियों को राज्यपाल लालजी टंडन राजभवन दोपहर 12:00 बजे कोरोनावायरस के मद्देनजर सादगी के साथ शपथ दिलाएंगे। आज शपथ लेने के लिए शिवराज सरकार में 5 मंत्री , नरोत्तम मिश्रा , कमल पटेल , मीना सिंह , सिंधिया खेमे के पूर्व विधायक तुलसी सिलावट , गोविंद राजपूत भी शामिल।

वहीं शपथ ग्रहण के तुरंत बाद कोरोना महामारी के सम्बंध में कैबिनेट की बैठक होगी । शिवराज सिंह चौहान मंत्रियों के साथ लेंगे कैबिनेट की बैठक करेंगे। जहां कोरोनावायरस को लेकर चर्चा की जाएगी। मध्यप्रदेश में तेजी से कोरोनावायरस के मामले बढ़े हैं। मध्यप्रदेश का इंदौर कोरोनावायरस का बड़ा हॉटस्पॉट केंद्र बना हुआ है। पूरे मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोनावायरस के मामले इंदौर में ही मौजूद हैं। आज जब मध्य प्रदेश कैबिनेट की बैठक होगी उसमें इंदौर के मामले भी उठाए जा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button