औरैया में 1 दिन में 5 कोरोनो पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन सतर्क

औरैया जिले में 1 दिन में 5 कोरोनो पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन हिल गया है। आनन-फानन में कोरोना हॉटस्पॉट जगहों को चिन्हित करने के साथ ही सैनिटाइजर का छिड़काव शुरू कर दिया गया है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए ग्रामीणों की कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग भी डीएम के आदेश पर कराई जा रही है और सभी लोगों का कोरोना सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है।

आपको बता दें कि सहायल, बेला और अजीतमल समेत विभिन्न थाना क्षेत्रों में 1 दिन में 5 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं । जिसके बाद डीएम अभिषेक सिंह और एसपी सुनीत ने गांव पहुंचकर ग्रामीणों को निर्देशित किया है कि कोई भी गांव से बाहर ना निकले। डीएम के आदेश के बाद सहायल थाना के एकघरा, बेला थाना के याकूबपुर,अत्सु और दिव्यापुर में कोरोना हॉटस्पॉट जगहों को चिन्हित कर अलर्ट जारी किया गया है।

सहायल क्षेत्र में पहुंच कर डीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देशित किया है कि पूरे गांव में बैरिकेडिंग लगाकर सील करने की कार्रवाई की जाए और कोरोना मरीजों के संपर्क में आए लोगों का तत्काल सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा जाए। आपको बता दें कि, पूरे जनपद में कोरोना एक्टिव केस की संख्या 12 पहुंच चुकी है।

रिपोर्टर-अरुण बाजपेयी औरैया

Related Articles

Back to top button