पुणे : सड़क दुर्घटना में 4 की मौत, 22 घायल

पुणे (महाराष्ट्र): सड़क दुर्घटना की एक और खबर महाराष्ट्र के पुणे से आ रही है, जहां ट्रक-बस की टक्कर में 4 की मौत हो गई और 22 लोग घायल हो गए। बस के यात्री गोरेगांव क्षेत्र के एक संगठन के थे जो एक कार्यक्रम के लिए पुणे गए थे और वापसी की यात्रा पर थे। पुणे शहर के नरहे इलाके के पास पुणे-बेंगलुरु राजमार्ग पर रविवार को एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 22 अन्य घायल हो गए।
रविवार तड़के हाइवे पर एक ट्रक और एक निजी बस के बीच टक्कर हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “पुणे शहर के नरहे इलाके के पास पुणे-बेंगलुरु राजमार्ग पर आज तड़के करीब 3 बजे एक ट्रक और एक निजी बस की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 22 अन्य घायल हो गए।” इस बीच, घायल लोगों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।
इससे पहले 15 अप्रैल को महाराष्ट्र के रायगढ़ के खोपोली इलाके में एक बस के खाई में गिर जाने से 12 लोगों की मौत हो गई थी और 25 से अधिक लोग घायल हो गए थे|
रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) के अनुसार “बस में 40 से 45 लोग सवार थे, जिनमें से सात लोगों की मौत हो गई है जबकि 25 से अधिक लोग घायल हैं, बचाव अभी भी जारी है, एक क्रेन को बाहर निकालने के लिए बुलाया गया है बस।”
बस के यात्री गोरेगांव क्षेत्र के एक संगठन के थे जो एक कार्यक्रम के लिए पुणे गए थे और वापसी की यात्रा पर थे।

Related Articles

Back to top button