संदिग्ध परिस्थितियों में 25 वर्षीय की मौत

एटा: उत्तरप्रदेश के एटा के मालवन इलाके में शुक्रवार को रहस्यमय परिस्थितियों में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने हंगामा कर सड़क जाम कर दिया और आरोप लगाया कि जब वह अपनी पत्नी को लाने गया था तो ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि एटा जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के रामपुर घनश्याम गांव निवासी देवेंद्र राठौड़ (25) ने सौंहर गांव स्थित अपनी ससुराल जाने के बाद खुद को गोली मार ली।

राठौर के खुद को गोली मारने के बाद ससुराल वाले उसे एटा मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होने पर मृतक के परिजन सौनहर पहुंचे और देवेंद्र के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया।
उन्होंने शव को जीटी रोड पर रख जाम लगा दिया। शव को सड़क से हटाने की कोशिश कर रहे पुलिसकर्मियों से भी उनकी हाथापाई हुई। पुलिस द्वारा मामले में त्वरित कार्रवाई के आश्वासन के बाद ही जाम हटाया गया।

सर्किल ऑफिसर सकात सुंदरलाल मिश्रा ने कहा कि राठौड़ की शादी पिछले साल 5 मई को हुई थी और उसकी पत्नी कुछ दिन पहले मायके चली गई थी। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर देवेंद्र अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए ससुराल गया था और जब ससुराल वालों ने इसका विरोध किया तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया जिसके बाद देवेंद्र ने खुद को गोली मार ली।

मिश्रा ने कहा कि पुलिस दोनों पक्षों के आरोपों की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button