24 सितंबर 2021: जानिए अपना राशिफल, क्या कह रहे है आपके सितारें

 horoscope 24 सितंबर 2021: टैरो कार्ड कह रहे हैं कि आज के दिन सिंह राशि वालों को करियर में नए अवसर मिलेंगे. वहीं धनु राशि वालों को जल्दबाजी से बचना चाहिए. जानें आज का टैरो राशिफल और हर एक राशि का उपाय.

मेष – The Sun
व्यापार में आज आपकी कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी, जो आपके व्यापार को आगे बढ़ाने में सहायक रहेंगे. यदि किसी परिचित से कर्ज लेने की सोच रहे हैं, तो आज आपको आसानी से मिल जाएगा.
उपाय: दुर्गा सप्तशती का पाठ करें.

वृष- Queen of Cups
विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता पाने के लिए कठिन परिश्रम करना होगा. कार्यक्षेत्र में आज आपको कुछ करने की चाह में लगे रहेंगे, जिसका भरपूर लाभ मिलेगा.
उपाय: लक्ष्मी चालीसा का पाठ करें.

मिथुन- The Chariot
आत्मविश्वास बढ़ेगा. कोई बड़ा काम करने की योजना बनेगी. पराक्रम व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. घर में अतिथियों पर व्यय होगा. किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है.
उपाय: श्री मंत्र का उच्चारण करें.

कर्क- The Lovers
स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें. वाहन, मशीनरी व अग्नि आदि के प्रयोग में विशेषकर स्त्रियां सावधानी रखें. कार्यों की गति धीमी रहेगी.
उपाय:  ॐ क़लीं मंत्र का जप करें.

सिंह – Eight of Swords
संपत्ति के बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं. बेरोजगारी दूर होगी. करियर बनाने के अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी में प्रशंसा प्राप्त होगी. पारिवारिक सहयोग से कार्य में आसानी होगी. दूसरों के कार्य में दखल न दें.
उपाय:  दुर्गा चालीसा पढ़ें.

कन्या- six of cups
अप्रत्याशित लाभ हो सकता है. यात्रा मनोरंजक रहेगी. नौकरी में अनुकूलता रहेगी. लाभ में वृद्धि होगी. निवेश में जल्दबाजी न करें. पार्टनरों का सहयोग मिलेगा.
उपाय:  ग़रीबों में अन्न का दान करें.

तुला- None of wands
घर-परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्‍य की चिंता रहेगी. वैवाहिक प्रस्ताव प्राप्त हो सकता है. कारोबार में वृद्धि के योग हैं. सभी ओर से सफलता प्राप्त होगी.
उपाय:  धार्मिक पुस्तक दान करें.

वृश्चिक- Five of swords
समाजसेवा में रुझान रहेगा. प्रतिष्ठा बढ़ेगी. नई आर्थिक नीति बनेगी. कार्यप्रणाली में सुधार होगा. पुरानी व्याधि से परेशानी हो सकती है. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. व्यापार वृद्धि होगी.
उपाय:  तुलसी में दीपक जलाएं.

धनु- eight of cups
विवेक का प्रयोग लाभ में वृद्धि करेगा. कोई बड़ी बाधा से सामना हो सकता है. जल्दबाजी व विवाद करने से बचें. रुका हुआ धन मिल सकता है.
उपाय:  घर में कपूर की धूनी दें.

मकर- The Empress
व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी. किसी अपने के व्यवहार से दु:ख होगा. नौकरी में उच्चाधिकारी का ध्यान खुद की तरफ खींच पाएंगे. धर्म-कर्म में मन लगेगा. व्यापार मनोनुकूल चलेगा.
उपाय:  घर में लोबान जलाएं.

कुम्भ- Knight of Pentacles
यात्रा में जल्दबाजी न करें. चिंता तथा तनाव बने रहेंगे. स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा. स्वास्थ्‍य पर बड़ा खर्च हो सकता है. विवाद को बढ़ावा न दें.
उपाय:  लक्ष्मी स्तोत्र का पाठ करें.

मीन – Six of cups
शाम के समय सामाजिक संबंधों से खास लाभ मिल सकता है. नौकरी और व्यवसाय से जुड़ी समस्‍याओं का समाधान होगा और आप तरक्‍की करेंगे. आज दोस्‍तों के साथ से आपका मन हल्‍का होगा और दांपत्‍य संबंधों में भी सुधार होगा.
उपाय:  ॐ ह्रीं दुं दुर्गायै नम:” का जाप करें.

Related Articles

Back to top button