फूलपुर सीट से चुनाव लड़ने पर नीतीश कुमार ने दिया अपना बड़ा बयान, कहा – एक बार हाथ जोड़कर कह दे रहे हैं की…

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को सियासी गलियारों में इन चर्चाओं को सिरे से

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को सियासी गलियारों में इन चर्चाओं को सिरे से खारिज कर दिया कि वे यूपी के फूलपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि यह सब बातें केवल अफवाह हैं। वे ऐसा नहीं करेंगे। पटना में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, ” अरे ऐसे ही झूठमूठ का… हमको भी आश्चर्य होता है। ये सब बेकार बात है। हमारा कोई मतलब नहीं है।”

सीएम ने कहा, “सीधे-सीधे सिर्फ एक ही चीज में मेरी रुचि है कि ज्यादा से ज्यादा दलों की एकजुटता होगी तो बहुत बड़ी सफलता 2024 में मिलेगी। जितने दल एक साथ आएंगे उतना ही अच्छा होगा। इसके लिए सिर्फ हम काम कर रहे हैं। अपने लिए हम जरा भी नहीं हैं। हर चीज में हमको और लोगों को बढ़ाना है कि अपने को बढ़ाना है, तो अपने लिए कुछ नहीं है। मुझे खुद के लिए कुछ नहीं चाहिए, मुझे नई पीढ़ी के लिए काम करना है।”

उन्होंने कहा, “एक बार हाथ जोड़कर कह दे रहे हैं कि कौन क्या बोलता है, उससे मतलब नहीं है। वह तो लोकल समर्थक होता है, वह तो चाहता है कि हमारे नेता हमारे यहां से चुनाव लड़ें। हमारा अपनी तरफ से अपने लिए कोई च्वाइस नहीं है।”

पिछले काफी समय से यह चर्चा चल रही है कि नीतीश कुमार लगातार नेताओं से मिलकर खुद को साझा विपक्ष का नेता बनाना चाहते हैं। साथ ही वह यूपी के फूलपुर से चुनाव लड़ने को इच्छुक हैं। हालांकि मंगलवार को उनके इस बयान के बाद इस तरह की अटकलों पर विराम लग गया।

Related Articles

Back to top button