कन्नौज में बस हादसे में 20 लोगो को गई जान, कई घायल, पीएम मोदी, राहुल गांधी ने ट्वीट कर जताई संवेदना

कन्नौज : छिबरामऊ जीटी रोड पर ट्रक व बस में कल रात टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग बस को आगोश में ले चुकी थी। बताया जा रहा है कि बस में लगभग 40 लोग सवार थे और इस हादसे में 20 लोगो की जान गई है। हादसे की सूचना मिलने पर डीएम व एसपी समेत कई अन्य अधिकारी मौके पर पहुँचे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने हर मदद के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया था। वहीं इस मामले पर सीएम योगी ने घायलों को 50 हजार और मृत लोगों के परिवार वालों को 2-2 लाख रुपए देने की बात कही है।

इस हादसे पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी संवेदना जताई है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि “प्रदेश के कन्नौज में हुए भीषण सड़क हादसे के बारे में जानकर अत्यंत दुख पहुंचा है। इस दुर्घटना में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। मैं मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने इस हादसे पर संवेदना जताते हुए ट्वीट किया है कि
कन्नौज में सड़क हादसे में बस और ट्रक के टक्कर में लगी भीषण आग से 20 लोगों की मौत और अनेक लोगों के घायल होने की खबर से आहत हूं ।”

साथ ही उन्होंने कहा कि “मृतकों के परिवार के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी इस मामले पर ट्वीट किया है कि “कन्नौज (उत्तर प्रदेश) में हुई सड़क दुर्घटना से अत्यंत दुखी हूँ। इस भीषण हादसे में जिन लोगों ने अपने परिजनों व दोस्तों को खोया है उनकी इस अपूरणीय क्षति पर अपनी संवेदनाएँ व्यक्त करता हूँ और घायलों के शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।”

Related Articles

Back to top button