30 मार्च को मरा युवक, आज आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट, यूपी में कोरोनावायरस से हुई पहली मौत

भारत में कोरोनावायरस संक्रमित लोगों की संख्या 1500 से ज्यादा हो चुकी है। देश में अब 50 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। वहीं 132 लोगों को ठीक भी किया जा चुका है। वहीं अब खबर है कि उत्तर प्रदेश में भी कोरोनावायरस से पहली मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि सीएम योगी के जिला गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में 25 साल का युवक भर्ती था। इस युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। बता दे की मरने के बाद आई केजीएमयू की जांच रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव निकला है और यह लड़का बस्ती का रहने वाला था।

खबर है कि 25 साल का यह युवक 28 मार्च को बस्ती के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था। जिसके बाद 29 मार्च को उसे गोरखपुर में रेफर कर दिया गया। यहां उसका इलाज चल रहा था और 30 मार्च को सुबह 8:00 बजे उसकी मौत हो गई इसके बाद 30 मार्च को ही उत्तम संस्कार कर दिया गया।

वही इस युवक की कोरोनावायरस की जांच की जानी बाकी थी। जो रिपोर्ट आज आई है जिसमें यह साफ हो गया है कि उस युवक को कोरोनावायरस था। रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप मच गया और बस्ती पुलिस ने लॉकडाउन को सख्ती से पालन करने का निर्देश जारी कर दिया है। इसके साथ ही इस युवक के संपर्क में आए लोगों की शिनाख्त की जा रही है बताया जा रहा है कि सबको क्वॉरेंटाइन किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button