13 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेगा परिवार का सुख

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 13 June 2021)

अपने विचार व्यक्त करने में हिचकिचाएं नहीं. आत्मविश्वास की कमी को ख़ुद पर हावी न होने दें, क्योंकि यह सिर्फ़ आपकी समस्या को और जटिल बनाएगा, साथ ही आपकी तरक़्क़ी में भी रोड़ा अटकाएगा. अपना आत्मविश्वास फिर से हासिल करने के लिए अपनी बात खुल कर कहें और परेशानियों का सामना होठों पर मुस्कुराहट के साथ करें. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. नाती-पोतों से आज काफ़ी ख़ुशी मिल सकती है. सच्चे और पवित्र प्रेम का अनुभव करें. कामकाज के सिलसिले में आपके ऊपर ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है. देर शाम तक आपको कहीं दूर से कोई अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है. आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आपके वैवाहिक जीवन का आधार मज़बूत नहीं है.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 13 June 2021)

खेलों में भागीदारी आपकी खोयी ऊर्जा को फिर से इकट्ठा करने में आपकी मदद करेगी. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के ज़रिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है. किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जांच-पड़ताल कर लें. परिवार के सदस्यों के साथ कुछ आराम के पल बिताएं. मुहब्बत की टीस आज रात आपको सोने नहीं देगी. लेखक और मीडियाकर्मी बड़ी ख्याति प्राप्त कर सकते हैं. चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. आपको अपने जीवन साथी के साथ सुखद समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा. अकेलेपन का एहसास बहुत अखरता है और यह आज आपको जकड़ने की कोशिश कर सकता है. इसे ख़ुद पर क़ाबू न करने दें.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 13 June 2021)

भावनाओं का ज्वार तेज़ी पर होगा – आपका व्यवहार आस-पास के लोगों को भ्रमित करेगा – अगर आप तुरन्त परिणाम चाहेंगे तो निराशा आपको घेर सकती है. माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे. क़रीबी पारिवारिक सदस्य आपको झुंझलाहट और जलन का अनुभव कराएंगे- बहस या झगड़े में उलझने की बजाय शांति से यह बताएं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं. ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें. अपना बायोडाटा भेजने या किसी इंटरव्यू में जाने के लिए अच्छा समय है. आपका जीवनसाथी बिना जाने कुछ ऐसा ख़ास काम कर सकता है, जिसे आप कभी भुला नहीं पाएंगे.

Related Articles

Back to top button