राजस्थान में 1 आदमी ने 17 लोगों को किया संक्रमित, देशभर में 2000 से ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित

भारत में कोरोनावायरस अपना कहर बरपा रहा है। भारत में अब तक 2000 से भी ज्यादा मामले कोरोना वायरस संक्रमित लोगों के आ चुके हैं। देश के तमाम राज्यों में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। वही राजस्थान में आज 9 मामले सामने आए हैं इसमें जयपुर से रामगंज मे 7 जोधपुर में 1 झुनझुन में 1 मामला सामने आया है। राजस्थान में कोरोनावायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 129 हो चुकी है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि राज्यों में कोरोना वायरस का संक्रमण किस तेजी से आगे बढ़ रहा है।

बताया जा रहा है कि जयपुर के रामगंज में एक आदमी में संपर्क में आने से 7 लोग संक्रमित हो चुके हैं। यह शख्स अब तक 17 कारोबारियों को संक्रमित कर भी चुका है। दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। तमिलनाडु जैसे राज्य में भी कोरोनावायरस एकदम से तेज बढ़ गया है। देश में लॉक डाउन लगा हुआ है बावजूद इसके कोरोनावायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं।

वहीं जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को 7 नए केस आएं। इस वजह से प्रदेशों में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 62 हो गई है। इसमें दो लोगों की मौत हो चुकी है और दो ठीक हो चुके हैं।

Related Articles

Back to top button