विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने पसंदीदा बारबाडोस कैफे का किया खुलासा

विराट कोहली ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर बारबाडोस कैफे के बाहर अनुष्का शर्मा की एक खुशी भरी तस्वीर पोस्ट की।

अनुष्का शर्मा बारबाडोस में  विराट कोहली के साथ शामिल हुईं और वे दोनों छुट्टियों के दौरान एक फोटो में मुस्कुरा रहे थे। विराट ने शुक्रवार को अपनी और अनुष्का की एक तस्वीर अपलोड की और बारबाडोस के एक कैफे का जयकारा भी शामिल किया। उन्होंने अपने कैप्शन में कहा, बारबाडोस @cafealamer18 में अवश्य जाएँ, कुछ बेहतरीन व्यंजन जो हमने कभी खाए हैं।

विराट कोहली की पोस्ट:

आउटिंग के लिए दोनों ने नीले रंग की कैजुअल पोशाक पहनी हुई थी। विराट ने नीली टी-शर्ट, प्रिंटेड सफेद शॉर्ट्स, सफेद स्लिप-ऑन और हरे रंग की टोपी पहनी हुई थी, जबकि अनुष्का नीली शर्ट, सफेद स्लिप-ऑन और मैचिंग धूप का चश्मा पहने हुए थीं। इस जोड़ी ने भोजनालय के बाहर प्रदर्शित एक विशाल मेनू के बगल में एक तस्वीर ली।

अनुष्का शर्मा के साथ उनकी फोटो पर एक फैन ने कहा, “खूबसूरत पलों को एक साथ कैद कर रहे हैं।” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “सर्वश्रेष्ठ जोड़ी।” टिप्पणी

जब उन्होंने मुंबई में दिवंगत गायक-अभिनेता किशोर कुमार के आवास पर अपना नया रेस्तरां स्थापित किया, तो स्व-वर्णित लज़ीज़ विराट ने उन पर ध्यान आकर्षित किया। अन्य स्थानों के अलावा, उनके दिल्ली और कोलकाता में भी भोजनालय हैं।

https://www.instagram.com/p/CwEbWBGo-PW/?utm_source=ig_web_copy_link

अनुष्का का अगला प्रोजेक्ट:

वह आखिरी बार 2018 की ज़ीरो में एक प्रमुख मोशन पिक्चर में दिखाई दीं, जिसमें शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी थे। हाल ही में, वह नेटफ्लिक्स फिल्म काला (2022) में एक कैमियो भूमिका में दिखाई दीं। बेटी वामिका के जन्म के बाद अनुष्का का अगला प्रोजेक्ट चकदा एक्सप्रेस है। फिल्म का आधार क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का जीवन है।

Related Articles

Back to top button