पंजाब: लुधियाना के कोर्ट परिसर के बाथरूम में हुआ धमाका, 1 की मौत 4 घायल

धियाना के कोर्ट परिसर में हुआ धमाका, 1 की मौत 4 घायल

लखनऊ: पंजाब के लुधियाना में गुरुवार को कोर्ट के अंदर धमाका हो गया. इस धमाके में एक व्यक्ति की मौत और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हालांकि अब विस्फोट के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

कोर्ट के वाशरूम में हुआ धमाका

बता दें लुधियाना कोर्ट के वाशरूम में यह धमाका हुआ. इस घटना से कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी का माहौल है. पुलिस मौके पर पहुंची है. इस धमाके के बाद पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी समेत अन्य नेताओं ने घटना पर प्रतिक्रिया दी है. कोर्ट परिसर की दूसरी मंजिल पर स्थित बाथरूम में यह धमाका दोपहर लगभग12 बजकर 22 मिनट पर हुआ. धमाका इतना जोरदार था कि इससे बाथरूम की दीवारें भी टूट गईं. वहीं आसपास के कमरों के शीशे भी टूट गए. लुधियाना की जिला अदालत परिसर में विस्फोट पर पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा, “मैं लुधियाना जा रहा हूं. विधानसभा चुनाव करीब आते ही कुछ राष्ट्र-विरोधी तत्व ऐसी हरकतें कर रहे हैं. सरकार अलर्ट है. दोषी पाए जाने वालों को छोड़ा नहीं जाएंगे.

पंजाब के पूर्व सीएम ने विस्फोट पर जताया दुःख

बता दें पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विस्फोट पर दुख जताते हुए कहा कि पंजाब पुलिस को मामले की तह तक जाना चाहिए.कैप्टन में ट्वीट में कहा, “लुधियाना कोर्ट परिसर में धमाके की विचलित करने वाली खबर आई है. 2 लोगों की मौत की खबर सुनकर मन काफी दुखी है.  घायलों के ठीक होने की प्रार्थना करता हूं.

Related Articles

Back to top button