गृहमंत्रालय में बैठकों की रफ़्तार हुई तेज़, कहा व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान: अमित शा

रविवार को छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले के बाद गृह मंत्रालय में बैठकों का सिलसिला और भी बढ़ गया है. छत्तीसगढ़ के बीजापुर और सुकमा जिले के बॉर्डर पर रविवार को जिस तरह से नक्सलियों ने हमला किया उसके बाद सरकार अब नक्सलियों के खिलाफ बड़े ऑपरेशन की तैयारी कर रही है.आपको बता दें छत्तीसगढ़ में हुए नक्‍सली हमले में 22 जवान शहीद हो गए थे. शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए आज गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ के जगदलपुर पहुंचे. पत्रकारों से बात करते हुए अमित शाह ने कहा,ये सरकार सैनिकों के लिए हमेसा से समर्पित रही है और रहेगी। अमित शाह के कहा सैनिकों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, ‘नक्सली हमले में जान गंवाने वाले जवानों को मैं सरकार और देश के सभी नागरिकों की ओर से श्रद्धांजलि देता हूं, उनका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. आज हमने इस पर बैठक की. मैं देश को विश्वास दिलाता हूं कि लड़ाई रुकेगी नहीं बल्कि और गति के साथ आगे बढ़ेगी. अंत में नक्सलियों के खिलाफ हमारी जीत निश्चित है.
गृहमंत्री अमित शाह ने देश की जनता और सैनिकों के परिजनों को भरोसा दिलाते हुए कहा उनका बलिदान खली नहीं जाएगा। ये सरकार सभी चीज़ों का हिसाब करेगी।

Related Articles

Back to top button