बाबू यादव किसान आत्महत्या मामले में फ़रार bjp नेता , बेटी ने योगी जी से माँगा न्याय।

किसान बाबू सिंह यादव सुसाइड केस में फरार चल रहा BJP नेता !

उत्तर प्रदेश: कानपुर 

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पटरी पर आने का नाम नहीं ले रही है। कहीं कोई सत्ता के पक्ष के दबंगई का शिकार हो रहा है तो कहीं पूरे परिवार को घुसकर गोली मारी जा रही है ,तो कहीं हत्याएं हो रही है।

ये बड़ा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है
जहां करोड़ों रुपये की जमीन हड़पने से आहत एक किसान बाबू सिंह ने खुदकुशी कर ली। खुदकुशी से पहले किसान ने सीएम योगी के नाम एक पत्र लिखा है।मामला कानपुर के अहिरवां में स्थित 6.29 करोड़ रुपये की जमीन
साढ़े छह बीघा जमीन धोखे से भाजपा नेता आशु दिवाकर ने लिखवाई यूपी में योगी सरकार की कानून व्यवस्था तार-तार होती दिख रही है।
किसान आहत होकर  ट्रेन के आगे कूदकर दे  दी थी जान। सपा ने सरकार से पूछा भाजपाई अपराधियों पर कब चलेगा बुलडोजर
लेकिन अभी तक इस परिवार को न्याय नहीं मिला दर-दर भटक रही है किसान की बेटी।

आप को बता दें किसान ने खुदकुशी से पहले उसने सीएम के नाम एक सुसाइड नोट भी लिखा है। इसमें अपनी मौत का जिम्मेदार श्यामनगर में रहने वाले पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और भाजपा नेता को बताया है।सुसाइड नोट में किसान बाबू सिंह ने लिखा है कि हो सके तो बच्चों को न्याय मिले। बाबू सिंह की पत्नी बिटान ने बताया कि भगवान ने उन्हें कोई बेटा नहीं दिया। सिर्फ दो बेटियां दीं। उनके पति ने बेटियों में किसी तरह का फर्क नहीं किया। उनकी पढ़ाई लिखाई से लेकर रहन सहन तक सबकुछ बेहतर करने का प्रयास किया। लोभियों ने उनका हंसता खेलता परिवार बर्बाद कर दिया। कहा कि बड़ी बेटी रूबी की नवंबर तक शादी करने की सोच रहे थे। यह कहते हुए वे बिलख पड़ीं।

इस पूरे प्रकरण को एक महीना पूरा हो चुका है लेकिन अभी भी मृतक की बेटी इंसाफ के लिए गुहार लगा रही है. इस बीच पुलिस ऑफिस में मृतक किसान बाबू सिंह यादव की बेटी रूबी ने कमिश्नर से कहा- ‘मेरे पिताजी की जगह अगर कोई बीजेपी नेता होते तो अब तक बुलडोजर चल जाता।

Related Articles

Back to top button