जय श्री राम के नारों पर भड़की ममता, धमकी में कह दी ये बड़ी बात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रैली में कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने “जय श्री राम ” के नारे लगाए तो ममता भड़क गई और बीजेपी कार्यकर्ताओ को खुलेआम धमकी दे डाली। ममता पश्चिम बंगाल के पश्चिम मिदनापुर में चुनावी रैली को सम्बोधित करने गयी थीं। इसी दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के झंडे लहराए और जय श्री राम के नारे लगाए।

पश्चिम मिदनापुर को तृणमूल कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। यहां से टीएमसी का “अधिकारी परिवार” आता है। शुभेंदु अधिकारी टीएमसी के मंत्री जबकि उनके पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिव्येन्दु अधिकारी सांसद रह चुके हैं। इस इलाके से जब ममता बनर्जी गुज़रीं तो उनके काफिले के सामने कुछ ग्रामीणों ने भाजपा के झंडे लहराते हुए चंद्रकोण के पास ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए। इस घटना से गुस्से में आईं ममता बनर्जी ने अपनी गाड़ी वहीं रुकवा दी और गाड़ी से बाहर निकल गईं। ममता को गाड़ी से बाहर निकलते देख भाजपा समर्थक मौके से इधर उधर भागने लगे। ममता ने उन्हें ललकारते हुए कहा “कहां भाग रहे हो, इधर आओ”

ममता ने चेतावनी दी कि जो लोग इस तरह से नारेबाजी कर रहे हैं, उन्हें 23 मई को चुनाव का नतीजा आने के बाद अंजाम भुगतना पड़ेगा। ममता ने चेताया कि चुनाव के बाद भी उन्हें यहीं रहना है।

ममता ने आरोप लगाया कि बंगाल में बीजेपी बांटने की राजनीति कर रही है। बीजेपी लोगों को दंगों के लिए उकसा रही है ममता ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बीजेपी की ऐसी राजनीति को नाकाम करते हुए सभी 42 सीटों पर तृणमूल कांग्रेस को जिताएं।

Related Articles

Back to top button