विवेकानंद रेड्डी हत्या मामले में वाईएस भास्कर रेड्डी गिरफ्तार

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारियों ने रविवार सुबह वाईएस विवेकानंद रेड्डी हत्या मामले में कडप्पा सांसद वाईएस अविनाश रेड्डी के पिता वाईएस भास्कर रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया है।

भास्कर रेड्डी की गिरफ्तारी सीबीआई द्वारा 48 घंटे के भीतर की गई दूसरी गिरफ्तारी है। कडप्पा सांसद वाईएस अविनाश रेड्डी के करीबी गज्जला उदय कुमार रेड्डी को सीबीआई ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था। रविवार तड़के दो वाहनों में वाईएस भाकर रेड्डी के पुलिवेंदुला स्थित आवास पर पहुंचे सीबीआई अधिकारियों ने भास्कर रेड्डी को हिरासत में ले लिया और गिरफ्तारी ज्ञापन उनके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया।

सीबीआई के अधिकारियों ने कड़ी सुरक्षा के बीच कडपा के केंद्रीय जेल परिसर में जेल गेस्टहाउस में स्थानांतरित करने की व्यवस्था की और बाद में उसे सीबीआई अदालत के समक्ष पेश करने के लिए हैदराबाद स्थानांतरित कर दिया।

भास्कर रेड्डी की गिरफ्तारी के बारे में जानने वाले कडप्पा सांसद के बड़ी संख्या में वाईएसआरसीपी कार्यकर्ता और अनुयायी बड़ी संख्या में उनके आवास के बाहर जमा हो गए। वाईएस भास्कर रेड्डी की गिरफ्तारी, जिनसे सीबीआई पहले ही कई मौकों पर पूछताछ कर चुकी है, वाईएस विवेकानंद रेड्डी हत्या मामले की चल रही जांच में महत्व रखती है।

Related Articles

Back to top button