यूट्यूबर पायल मलिक डिलीवरी से पहले माता-पिता को याद कर हुई इमोशनल

फेमस यूट्यूबर-एक्टर अरमान मलिक अब चार-चार बच्चों के पिता बन गए हैं. अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. अरमान ने जब से ये गुडन्यूज दी है, फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. अभी तक अरमान ने अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है, लेकिन उन्होंने अपनी वाइफ की डिलीवरी प्रोसेस की झलक दिखाई है.

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल को डॉक्टर्स ने 1 मई को डिलीवरी डेट दी थी, लेकिन बीते दिन पायल के पेट में तेज दर्द होने लगा. लेटेस्ट व्लॉग में दिखाया गया कि पायल को अचानक पेट में तेज दर्द हुआ और कृतिका व अरमान उन्हें लेकर तुरंत अस्पताल गए. डॉक्टर्स ने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कर लिया. हॉस्पिटल में पायल दर्द में रो रही थीं. इस बीच उन्हें अपने पैरेंट्स की भी याद आने लगी. फिर अरमान ने कहा कि वह हैं ना उनके पास, उन्हें यकीन है कि उनके माता-पिता भी उनके व्लॉग्स देखते रहते होंगे.

पैरेंट्स को याद कर रो पड़ीं पायल

अरमान रोती हुई पत्नी पायल को दिलासा देते हुए कहते हैं, “आज के दिन माता-पिता की याद आती है. क्यों रो रही है, मैं हूं ना. वह तेरी सारी वीडियोज देखते होंगे. उनकी मजबूरी है कि वह नहीं आ सकते हैं. प्यार बहुत करते हैं तुझसे.” पायल को रोता देख कृतिका भी रोने लग जाती हैं. फिर अरमान उन्हें भी चुप कराते हैं. फिर अरमान ने पायल का मूड हल्का करने के लिए कहा कि भगवान करे कि उनकी दो जुड़वा बेटियां आ जाए. फिर पायल ने व्लॉग्स के जरिए अपने पैरेंट्स को मैसेज भिजवाया.

पायल ने माता-पिता को कही ये बात

पायल ने कहा, “मम्मी-पापा, मेरी बहनें, मेरे भाई, मुझे पता है कि आप लोग मुझे रोज देखते हो, तभी आप लोग मुझे कॉल नहीं करते हो, क्योंकि आपको पता है कि मैं अपने घर में बहुत खुश हूं. इसी चीज की आपको तसल्ली है. बस कल आप लोग फिर से नाना-नानी बनने वाले हो.” अरमान ने भी अपने सास-ससुर से रिक्वेस्ट की कि आप लोग के पास नंबर है तो उसे कॉल कर लेना अच्छा लगेगा.

क्यों परिवार ने तोड़ी पायल से रिश्ता?

बता दें कि, पायल ने अरमान मलिक से परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी. इसी वजह से उनका परिवार पायल से बात नहीं करता है. जब अरमान ने कृतिका से दूसरी शादी की थी, तब पायल अपने घर चली गई थीं. उस वक्त भी फैमिली ने उन्हें अरमान के पास वापस न जाने के लिए कहा था, लेकिन पायल अरमान के पास वापस चली गई थीं. तब से पायल से उनका परिवार बात नहीं करता है.

Related Articles

Back to top button