2022 में भाजपा की गेंद को UP के स्टेडियम से बाहर कर देंगे युवा- अखिलेश

लखनऊ. यूपी में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है. इसी कड़ी में सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी बीजेपी (BJP) पर हमला तेज कर दिया है. रविवार को अखिलेश ने ट्वीट करते हुए कहा, “कामर्शियल सिलेंडर के दाम आज फिर लगभग 75 रु बढ़े हैं. इससे उन लोगों, ख़ासतौर से उन युवाओं पर महंगाई की मार और भी पड़ेगी जो काम-रोज़गार के सिलसिले में बाहर खाने-पीने पर मजबूर हैं. उप्र के युवा ‘भाजपाई-मंहगाई’ का जवाब 2022 में भाजपा की गेंद को यूपी के स्टेडियम से बाहर करके देंगे.”

पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि “जनता पूछ रही है कि अपराधियों को सज़ा व पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए सपा सरकार में बनी फॉरेंसिक लैब भाजपा सरकार शुरू क्यों नहीं कर रही है और ये भी कि निर्भया-फंड से ‘आशा ज्योति केंद्रों’ की स्थापना कब तक होगी?

अपराधों के लिए गंभीर न होना भी आपराधिक संलिप्तता का ही रूप होता है.

इससे पहले अखिलेश ने कहा था कि बीजेपी सांसदों के गांव-गांव जाकर ‘आशीर्वाद’ लेने को को लेकर तंज कसा है. अखिलेश ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘सुना है वो भाजपा गांव-गांव जाकर ‘आशीर्वाद’ लेगी जिसने जनता की सांस छीन ली पर ऑक्सीजन नहीं दी, महंगे सिलेंडर से चूल्हे बुझा दिए, महंगी बिजली से घरों में अंधेरा कर दिया, किसान-मजदूर, महिला, शिक्षक, युवा, दलित, पिछड़े सबका उत्पीड़न किया, काम-रोजगार दिया नहीं, रोजी-रोटी और छीन ली.’

Related Articles

Back to top button