अग्निपथ योजना को युवाओं को समझने की जरूरतः संगीत सोम

यूपी के जनपद मुज़फ्फरनगर में शुक्रवार को भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम कोर्ट पहुंचे। सोम ने बताया कि 2009 के एक मामले में कोर्ट में सुनवाई थी उसी को लेकर मैं आज कोर्ट आया था।

यूपी के जनपद मुज़फ्फरनगर में शुक्रवार को भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम कोर्ट पहुंचे। सोम ने बताया कि 2009 के एक मामले में कोर्ट में सुनवाई थी उसी को लेकर मैं आज कोर्ट आया था। उन्होंने अग्निपथ योजना को लेकर हुई हिंसा के बारे में भी बोलते हुए कहा कि अग्नीपथ योजना देश के लिए सबसे मजबूत योजना आई है, लेकिन कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं जो ठीक नहीं है। हालांकि हिंसा करने वालों में युवा नहीं बल्कि राजनीतिक लोग इस योजना का विरोध कर रहे हैं। अग्नीपथ योजना सरकार की बहुत कारगर और बेहतरीन योजना है। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि वे अग्नीपथ का विरोध ना करें। अग्नीपथ योजना देश के लिए सबसे मजबूत योजना है।

बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम ने बताया कि 2009 के एक मामले में कोर्ट में सुनवाई थी, उसी को लेकर वे कोर्ट पहुंचे। लोकसभा चुनाव के दौरान सड़क पर अवरोध करने के किसी मामले में उनका नाम आ गया था, उसी की आज तारीख थी। संगीत सोम के अधिवक्ता अनिल जिंदल ने बताया कि 2009 में जब सोम समाजवादी पार्टी के सांसद उम्मीदवार थे, उस वक्त उनके समर्थकों ने मालवीय चौक पर गाड़ियां खड़ी कर रास्ता रोका था। हालांकि इस दौरान संगीत सोम मौके पर नहीं थे। इसी मामले में संगीत सोम आज पेश हुए थे। अब एविडेंस के लिए 6 जुलाई लगी है।

Related Articles

Back to top button