जौनपुर में पुलिस पिटाई से युवक की मौत, थाना प्रभारी सहित कई निलंबित

जौनपुर उत्तर प्रदेश में जौनपुर के बक्सा थाने मे चोरी के मामले में हिरासत में लिये गये एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई ।

पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने वहां के थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर जांच का आदेश दिया है । लोगों के आक्रोश को देखते हुए सुरक्षा कारणों से बक्‍शा थाने में भी भारी पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है।

पुलिस के अनुसार जिले में बक्शा थाना क्षेत्र के चक मिर्जापुर गांव निवासी किशन यादव की गुरुवार की रात पुलिस हिरासत में मौत हो गई। आज तड़के बक्शा थाना के पुलिसकर्मी जिला अस्पताल के इमरजेंसी में लेकर पहुंचे। डाक्टर के मृत घोषित करते ही शव छोड़कर भाग गए।

ये भी पढ़ें-केवल तीन राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में बढ़े कोरोना के सक्रिय मामले

स्वजन का आरोप है कि पुलिस उसे गुरुवार शाम साढ़े पांच बजे हिरासत में लेकर थाने गई थी। रात में पिटाई से उसकी मौत हो गई। वारदात की जानकारी आज सुबह जंगल की आग की तरह फैल गई तो आनन फानन पुलिस फोर्स की तैनाती के साथ ही सुरक्षा भी बढ़ा दी गई।

लोगों ने जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर इब्राहिमाबाद गांव के पास परिजनों के साथ जाम लगाकर आवागमन बंद कर दिया। आवागमन बंद होने के साथ ही दूर तक वाहनों की कतार लग गई।

Related Articles

Back to top button