गली में शादी के चलते परिवार ने आराम से ड्राइविंग करने को कहा तो तैश में चढ़ा दी गाड़ी

करनाल में सनकी युवक ने गाड़ी से 5 को कुचला; महिला समेत 2 की मौत, 3 घायल

मौके पर पहुंची एएसपी हिमाद्री परिजनों से बातचीत करते हुए।

हरियाणा के करनाल जिले के नीलोखेड़ी कस्बे में एक युवक ने गाड़ी से 5 लोगों का कुचल दिया। घटना में एक महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 3 घायलों का इलाज जारी है। मृतकों में राजी नाम की महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुभाष नाम के व्यक्ति ने रविवार शाम करीब 6 बजे इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। एएसपी हिमाद्री ने भी मौके का मुआयना किया और आरोपी को पकड़ने के आदेश दिए।

मृतका के परिजनों ने बताया कि कॉलोनी का युवक अक्सर तेज रफ्तार से गाड़ी चलाता है। उनके घर में शादी के कारण मेहमान और बच्चे आए हुए हैं तो इसलिए उन्होंने युवक को गाड़ी आराम से चलाने के लिए समझाया तो वह तैश में आ गया और वारदात अंजाम दे दी।

हादसे के बाद गली में खड़े परिजन और ग्रामीण।

आगे और पीछे का पहिया ऊपर से निकला
हैफेड कॉलोनी नीलोखेड़ी निवासी रितू ने बताया कि आरोपी युवक अजय रोजाना यहां से तेज रफ्तार में गाड़ी चलाकर निकलता है। उनके घर में परसो शादी थी। कल उनके घर में रिसेप्शन का कार्यक्रम था। सुबह के समय घर के बाहर खड़े होकर परिवार के सदस्य बातचीत कर रहे थे। इस दौरान एंडेवर गाड़ी चलाते हुए आया और घर के सामने रैंप पर खड़े सदस्यों के ऊपर चढ़ा दी। टक्कर लगने से सभी नीचे गिर गए और चाची राजी के ऊपर से आगे और पीछे वाला पहिया गुजर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ताऊ सुभाष ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। भाभी की हालत भी गंभीर है। मां की टांग टूट गई है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

दुर्घटना स्थल से सैंपल लेते हुए पुलिस टीम।

जानबूझकर चढ़ाई गाड़ी, जल्द करेंगे गिरफ्तार
एएसपी हिमाद्री ने बताया कि दो लोगों की मौत हुई है। तीन घायल हैं। मामले की जांच चल रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अभी तक की जांच में सामने आया कि युवक ने जानबूझकर गाड़ी चढ़ाई है।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button