हरियाणा में खेत से लौट रहे युवा किसान की 15 गोलियां मारकर हत्या

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना के गांव दोदवा में एक युवक की अंधाधुंध गोली मार कर हत्या का मामला सामने आया है. किसान को एक दर्जन से भी ज्यादा गोली मारी गई है. हत्या की जैसे ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंच कर जांच में जुट है. मृतक की राजेन्द्र के रूप में पहचान हुई है. हत्या का आरोप गांव के ही एक युवक मनप्रीत पर लगा, जिसकी पहले आठ महीने पहले मृतक राजेन्द्र की मामूली कहासुनी हो गई थी. इस समय भी मनप्रीत ने मृतक राजेन्द्र पर फायर किया था, उस समय उसे हाथ पर गोली लगी थी.

राजेन्द्र की हत्या करने पर मनप्रीत ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज डाला, जिसमें लिखा कि गांव वालों मार दिया. खेत में जा कर देख लो. जय काला जठेड़ी मनप्रीत काला जठेड़ी का शूटर अपने आप को बताता है. उसको सोशल मीडिया में पिस्टलों व जिंदा कारतूस के साथ शूटर लिख रहा है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पहले भी मारी थी गोली

मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपी मनप्रीत ने आठ महीने पहले भी हमला किया उसे उस समय भी दो गोलियां लगी थी. कल उसे खेतो में अकेला पा कर हमला कर उसे गोलियां मार कर हत्या कर दी. अगर पुलिस समय रहते उचित कार्यवाही करती तो शायद यह नहीं होता.

क्या कहती है पुलिस

सदर थाना गोहाना के जांच अधिकारी ने बताया कि हमें कल देर शाम को हत्या की सूचना मिली थी. एफएसएल टीम से मौके का मुआयना करवाया गया. किसान को 14-15 गोली मारी गई है. राजेन्द्र पर आठ महीने पहले भी इस पर हमला हुआ था. हत्या का आरोप गांव के मनप्रीत युवक पर लगा. पुलिस ने परिजनों के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button