50 रुपये में देखिए भारत बांग्लादेश का मैच, बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन का अद्भुत ऑफर

बांग्लादेश और भारत के बीच 3 नवंबर से सीरीज शुरू होने वाली है । वहीं इस सीरीज के दौरान 2 टी20 और 3 टेस्ट मैच खेले जाने हैं। वहीं भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता का ईडन गार्डन्स स्टेडियम में 22 नवंबर को दूसरा टेस्ट मैच ऐतिहासिक होगा। पहली बार भारत और बांग्लादेश की टीम डे-नाइट टेस्ट खेलेगी। इस मैच को ऐतिहासिक और यादगार बनाने के लिए बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (CAB) ने भी पूरा जोर लगा दिया है।

68 हजार लोगों की कैपेसिटी वाले ईडन गार्डन्स स्टेडियम में दर्शकों की संखाय अच्छी खासी हो इसके लिए CAB ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए टिकट के दाम काफी कम रखे गए हैं। सबसे कम आपको 50 रुपये तक का टिकट मिलेगा बांग्लादेश और भारत के बीच यह मुकाबला देखने के लिए।

CAB की तरफ से कहा गया है कि जैसे ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से मैच के समय को लेकर कंफॉर्मेशन मिल जाएगा, टिकट छपने के लिए भेज दी जाएंगी। हम कोशिश कर रहे हैं कि इस मैच में स्कूल के बच्चे और स्थानीय गांवों से भी लोगों को स्टेडियम ला सके।” CAB के सचिव अविषेक डालमिया ने बताया कि टिकट 50, 100 और 150 रुपये तक हर दिन का होगा। हम पूरी कोशिश करेंगे कि ज्यादा से ज्यादा लोगों का स्टेडियम तक लाए जा सके।”

Related Articles

Back to top button