योगी के एमपी के दौरे पर फिर गया पानी! जानिए अमित शाह के साथ कौन आया बैठक में

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में में क्षेत्रीय परिषद दल की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, उत्तराखंड

 

स्टेट हैंगर पर स्वागत करने पहुंचे भाजपा नेता

 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में में क्षेत्रीय परिषद दल की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी शामिल हैं, जबकि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वर्चुअली रूप से बैठक में शामिल हुए हैं। योगी आदित्यनाथ और भूपेश बघेल भी मीटिंग में शामिल होने के लिए भोपाल पहुंचने वाले थे लेकिन भारी बारिश के चलते दोनों राज्यों के सीएम का दौरा रद्द हो गया। भारी बारिश के चलते अमित शाह का फॉरेंसिक यूनिवर्सिटी भूमि पूजन कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। अब गृह मंत्री रविंद्र भवन के कार्यक्रम से 3:50 बजे इसका वर्चुअल भूमिपूजन करेंगे।

केंद्रीय गृहमंत्री शाह बैठक में शामिल होने के लिए रविवार देररात विशेष विमान से भोपाल पहुंचे थे। शाह सोमवार को कुशाभाऊ हॉल में इंटर स्टेट काउंसिल की बैठक समेत पांच कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सोमवार सुबह 11 बजे कुशाभाऊ हॉल में इंटर स्टेट काउंसिल की बैठक में शामिल होने के लिए होटल ताज से रवाना हुए थे। क्षेत्रीय परिषद दल की बैठक में नक्सलवाद, आतंकवाद और साइबर अपराध पर प्रभावी नियंत्रण के लिए उठाए जाने वाले कदमों पर चर्चा हो रही है। इसके साथ ही ड्रग्स, मानव तस्करी, मोटे अनाज के वितरण, नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में तैनात केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों पर व्यय होने वाली राशि की प्रतिपूर्ति आदि विषयों पर चर्चा होगी।

Related Articles

Back to top button