यामी गौतम ने आदित्य धर के साथ लिए 7 फेरे, देखिए शादी की Photos

मुंबई. ‘फेयर एंड लवली’ गर्ल यामी गौतम (Yami Gautam) ने ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ सात फेरे लेकर अपनी नई पारी की शुरूआत कर दी है. टीवी से बॉलीवुड के सफर करने वाली एक्ट्रेस की शादी हिमाचल प्रदेश में बेहद सादगी के साथी संपन्न हुई.

‘विक्की डोनर’ और ‘उरी’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी यामी ने सिर्फ एक तस्वीर शेयर कर इस खुशखबरी को फैंस के साथ बांटा था, लेकिन अब यामी-आदित्य की शादी की कुछ इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य धर (Aditya Dhar) की शादी की पहली तस्‍वीर सामने आने के बाद अब उनकी कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में शादी के दौरान होने वाली रस्मों को देखा जा सकता है. voompla ने अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल पेज पर यामी और आदित्य की शादी की तस्वीरों को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रही हैं.

पहली फोटो में यामी जमीन पर बैठी हुईं नजर आ रही हैं और उनके पैरों में पायल पहनाई जा रही है. इस दौरान वह लाल जोड़े में दिखाई दे रही हैं.दूसरी तस्वीर में यामी  मंडप में शादी की रस्मों को अपने दूल्हे राजा के साथ पूरी करती दिखाई दे रही हैं.

एक और तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें आदित्य धर अग्नि में अहूति देते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर शादी की ये इनसाइड तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

शादी की पहली तस्वीर को यामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया था, ‘तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है- रूमी. अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने शादी कर ली है. हमने ये उत्‍सव सिर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है. हमें आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है’.

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार के दिशा-निर्देशों के बीच यामी गौतम और आदित्य ने सादे समारोह में एक-दूसरे का हाथ थामा. शादी समारोह में कोविड प्रोटोकॉल के तहत सिर्फ 18 लोग ही शामिल हुए, जिसमें वर पक्ष की तरफ से 5 लोग ही थे. एक्ट्रेस यामी गौतम हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला की रहने वाली हैं. गोहर में उन्होंने अपना एक घर भी खरीदा है. यामी अक्सर यहां आती रहती हैं और यहां के साथ उनका विशेष लगाव रहा है. धर्मशाला में यामी का ननिहाल है.

Related Articles

Back to top button