बस से कुचलकर महिला की मौत, बस की तोड़फोड़

झाँसी के कटेरा थाना क्षेत्र के तालपुरा मोड़ के पास कटेरा से दिल्ली जाने वाली बस की चपेट में आकर महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से बस छोड़कर फरार हो गया। कटेरा बंगरा मार्ग पर आवागमन ठप रहा । काफी देर तक जाम लगा रहा।गुस्साए लोगो ने बस की तोड़फोड़ कर दी।

जानकारी के अनुसार थाना कटेरा क्षेत्र अंतर्गत तालपुरा में मोड़ के पास कटेरा भडार निवासी लली देवी पत्नी कुंजीलाल कुशवाहा कटेरा से अपने बेटे के साथ गांव बम्होरी शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी। तभी पीछे से कटेरा से दिल्ली चलने वाली बस तेज गति से आ रही थी । गांव तालपुरा मोड़ पर दोनों की क्रासिंग हुई। बस चालक द्वारा तेज से क्रासिंग होने पर बाईक का संतुलन बिगड़ गया। बाईक पर सवार महिला बस के पिछले पहिया नींचे आ गयी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। हादसा देख राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। राहगीरों ने म्रतक के परिवार जनों व स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर पुलीस मौके पर पहुंच गई। उधर मौका मिलते ही आरोपी चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। महिला काफी देर तक बस के पहिए के नीचे दबी रही। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद महिला को पहिए के नीचे से निकाला। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। पुलिस ने किसी प्रकार जाम खुलवाया।

Related Articles

Back to top button